Published On : Mon, Nov 25th, 2019

जैन इंटरनेशनल स्कुल में पढ़नेवाले प्रणीश की मृत्यु कर रही है कई सवाल खड़े ?

नागपुर: शुक्रवार 22 नवंबर को काटोल रोड स्थित जैन इंटरनेशनल स्कुल में 9वी क्लास में पढ़नेवाले छात्र प्रणीश प्रशांत पाहुने की स्कुल के मैदान में गिरने से मौत हो गई थी. लेकिन उस दिन सच में क्या हुआ था. यह जानकारी स्कुल की ओर से सामने नहीं आ पा रही है. मेयो हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है की बच्चे की पहली पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में सही कारण सामने नहीं आने के कारण उसकी दोबारा जांच होगी.

जिसके लिए और 2 से 3 महीने लग सकते है. इस मामले में मेयो प्रशासन की ओर से पुलिस डिटेल पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट नहीं सौपी गई है. बच्चे की इस तरह से मौत होने के बाद कई रहस्य सामने आ रहे है. जिसका पता लगना काफी आवश्यक है.

ऐसी कौनसी रिपोर्ट है जिसके लिए 2 से 3 महीने का समय लग सकता है. आखरी डिटेल पोस्टमॉर्टेम की रिपोर्ट हॉस्पिटल की ओर से पुलिस को क्यों नहीं दी गई. यह सवाल भी खड़ा हो रहा है.

याद रहे की मृतक जैन इंटरनेशनल स्कुल में 9वी क्लास में पढता था. उस दिन वह स्कुल के मैदान पर खेल रहा था और वह चक्कर आकर गिर पड़ा था. जिसके बाद उसे स्कुल की ओर से नजदीक के ही हॉस्पिटल में ले जाया गया. इसके बाद उसे अलेक्सिस हॉस्पिटल ले जाया गया था. जहांपर उसे मृत घोषित किया गया था.