Published On : Mon, Nov 17th, 2014

महागांव : सिंचाई एवं रोजगार निर्माण पर देंगे जोर – सांसद अहीर

hansraj Ahir
महागांव
(यवतमाल)। आज केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक राज्यमंत्री हंसराज अहिर, विधायक संजीवरेड्डी बोदकुलवार, विधायक राजू तोड़साम का मारेगांव की ओर से नागरी सत्कार का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

इस समय अपने संबोधन में सांसद अहिर ने कहा कि, देश के किसानों का कपास एवं सोयाबीन की फसल को बोनस देने के संदर्भ में विचार शुरू है, तहसील में जल का स्त्रोत बड़े पैमाने पर होने से सिंचाई क्षमता में वृद्धि कर खेतों तक पानी पहुंचाने का प्रयास करेंगे. इतना ही नहीं तो रोजगार उपलब्ध कराने हेतू रोजगार निर्मिती की दृष्टि से यवतमाल अथवा चंद्रपुर जिले में खाद कारखाना निर्माण करने की मंशा उन्होंने इस समय व्यक्त की. सड़क निर्माण के कार्य खनिकर्म निधि से बड़े पैमाने सड़कों का निर्माण किया होने की बात भी उन्होंने कही.

विधायक बोदकुलवार एवं विधायक तोडसाम ने भी इस समय चुनाव में जीत दिलाने पर जनता का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र के लिए विकास कार्य करने बात कही. कार्यक्रम के अध्यक्ष राजेंद्र डांगे ने अपना मनोगत व्यक्त किया. इस नागरी सत्कार  के दौरान शशिकांत आंबटकर, प्रशांत नांदे के नेतृत्व में अनकों ने पक्ष में प्रवेश लिया. भारत स्वच्छता अभियान के तहत तहसील स्तर के सभी अधिकारी, कर्मचारियों एवं स्वयंसेवी संस्थाने ग्राम की सफाई की.

hansraj Ahir
कार्यक्रम का प्रास्ताविक प्रा. माणिक ठिकरे ने तो संचालन विलास चिंचुलकर ने किया. मंच पर विजय पिदुरकर, दिनकर पावडे, तारेंद्र बोर्डे, संजय पिंपलशेंडे, माधव कोहले, शंकर लालसरे, मंगेश देशपांडे, नवसू सुडीत, शोभा नक्षणे, सुनिता पांढऱे, लिलाधर मुरस्कर, रमन डोये, पंकज भट, किशोर दारूंडे, महादेव गिरसावले, सुनिल आष्टेकर, नंदू खापणे, शारदा पांडे एवं सभी पदाधिकारी, सदस्य उपस्थित थे.