Published On : Sat, Jul 9th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

ट्रेन में दरोगा ने की टीटीई की धुनाई: गोंदिया में फूटा गुस्सा, कहा-TTE भी असुरक्षित

Advertisement

टिकट चेकिंग स्टाफ ने काले फीते बांधकर GRP थाने के सामने किया विरोध प्रदर्शन

गोंदिया: ट्रेन में बुजुर्ग टीटीई का रोते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है । घटना बुधवार की बताई जा रही है, बिहार में ट्रेन के अंदर दरोगा की दबंगई का मामला तब सामने आया जब भागलपुर -दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के वातनाकुलित एसी बोगी में तैनात बुजुर्ग टीटीई ने केवल GRP दरोगा से टिकट के बारे में पूछा था इस बात पर वह गुस्सा हो गए और मारपीट करने लगे इसके बाद उनके साथ 4 अन्य पुलिसकर्मियों ने भी बुजुर्ग टीटीई की बेरहमी से पिटाई कर दी।

चेहरे पर सूजन और चोट के निशान लिए बुजुर्ग टीटीई दिनेश कुमार का रोते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है हालांकि अब इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज हुई है।

दरोगा के बर्ताव और मारपीट पर गोंदिया में टीटीई समूह ने जताई नाराज़गी

बिहार में ट्रेन के अंदर दरोगा की दबंगई का मामला अब तूल पकड़ चुका है।
द.पू.म. रेलवे टीटीई स्‍टॉफ ने गोंदिया रेलवे स्‍टेशन पर जीआरपी (GRP) थाने के सामने शनिवार 8 जुलाई को काले फीते बांधकर घटना की तीव्र निंदा की और विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा- TTE भी असुरक्षित है।

भारतीय रेलवे के अलग-अलग ज़ोन के रेलवे स्टेशनों पर टिकट चेकिंग स्टाफ द्वारा अपनी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा किया जा रहा है साथ ही रेल मंत्रालय से ट्रेनों में टीटीई स्टाफ की सुरक्षा सुनिश्चित करने की गुहार भी लगाई गई है। सीनियर टिकट निरीक्षक की बेदम पिटाई से खफा टिकट चेकिंग स्टाफ ने गोंदिया रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस मौके पर टीटीई लॉबी के सामने टिकट चेकिंग स्टाफ ने ड्यूटी के दौरान काले फीते बांधकर घटना पर विरोध जताया है।

रवि आर्य