Published On : Thu, Oct 2nd, 2014

बुलढाणा : 5 साल में महाराष्ट्र का कायापलट कर देंगे


भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विधायक देवेंद्र फड़णवीस का आश्वासन

Fadanvis Jahir Sabha Buldhana
बुलढाणा। 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विधायक देवेंद्र फड़णवीस ने महाराष्ट्र को भ्रष्टाचार-मुक्त करने के लिए भाजपा के उम्मीदवार को मतदान करने का आवाहन किया है.

बुलढाणा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र गोडे के प्र्रचार के लिए लहाने ले आउट में आयोजित सभा में वे बोल रहे थे. मंच पर विधायक रणजीत पाटिल, योगेंद्र गोडे, चिखली विधानसभा के उम्मीदवार सुरेशआप्पा खबुतरे, अधि. वी. डी. पाटिल, स्वाभिमान शेतकरी संघटना के रविकांत तुपकर, गोकुल शर्मा, दत्ता खरात, प्रमोद हरणखेड़कर, सखाराम नरोटे, दत्ता पाटिल, विजय राठी, वैशाली डाबेराव, श्वेता महाले, प्रमोद कलसकर, एकनाथ खर्चे, जगदेवराव बाहेकर, अधि. अमोल बल्लाल मौजूद थे. फड़णवीस ने कहा कि भाजपा को बहुमत से जिताएं, 5 साल में हम महाराष्ट्र का कायापलट कर देंगे. अधि. वी. डी. पाटिल और उम्मीदवार गोडे ने भी अपने विचार व्यक्त किए.

Fadanvis Jahir Sabha Buldhana
इस सभा में ही शिवसेना के अशोक गव्हाणे, आप के रामदास भोंडे, मो. रफीक अ. करीम, विलास पवार, पंजाबराव इलग, गजानन गायकी, महेश पेंडके, विलास भगत और
प्रमोद बागवान अपने अनेक कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए. इस अवसर पर नामांकन पत्र भरने वाले अधि. वी. डी. पाटिल, एकनाथ खड़से, प्रमोद कलसकर, रामकृष्ण झांबरे का सत्कार किया गया. कार्यक्रम का संचालन सर्जेराव देशमुख ने किया. सभा में बुलढाणा और मोताला तालुका के लोग भारी संख्या में उपस्थित थे.