Published On : Wed, Apr 29th, 2015

गड़चिरोली : कैलाश शर्मा और रमाकांत कलंत्री को तुरंत गिरफ्तार करें

Advertisement


पालकमंत्री अम्ब्रीशराव महाराज ने पुलिस को दिया निर्देश

Ambrish Mahajan 2
गड़चिरोली
। खुद को समाज सेवक कहने वाले कैलाश शर्मा को व्हॉट्स ऐप से पालकमंत्री अम्ब्रीशराव महाराज के नाम का दुरूपयोग करके, भगवान श्री क्रिष्णा के विषय में वादग्रस्त फोटो प्रसारित करने पर कैलाश शर्मा और रमाकांत कलंत्री को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश पालकमंत्री अम्ब्रीशराव महाराज ने पुलिस को दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कैलाश शर्मा ने व्हॉट्स ऐप पर ‘पोल खोलो’ नाम का ग्रुप तैयार किया. इस ग्रुप का एडमिन शर्मा है. उसने 27 अप्रैल को सुबह 11:44 मिनिट पर अपने ग्रुप पर श्री क्रिष्णा के अश्लील फोटो प्रसारित किए थे और ये फोटो पालकमंत्री अम्ब्रीशराव महाराज ने फेसबुक पर डाले ऐसा कहां गया तथा अब पालकमंत्री क्या करेंगे ऐसा नोट लिखा. एक ओर हिंदूओं की भावना दुखाए और बाद में जिले के पालकमंत्री को बदनाम करने का प्रयास किया गया. जिससे शर्मा पर कड़ी कार्रवाई करे. ये समाजसेवक नही है उनकी ओर से समाज में घातक कृत्य शुरू है. जिससे उनको तुरंत गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश पालकमंत्री ने दिया है.

Advertisement
Advertisement

कल रमाकांत कलंत्री ने अपने मोबाइल से जागो हिंदुस्थान इस ग्रुप पर वही फोटो डाले. रमाकांत कलंत्री पर कल ही पुलिस ने मामला दर्ज किया. कलंत्री फरार है जिसे पुलिस उसकी तलाश में है. शर्मा को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक दल तैयार किया है. लेकिन वो फरार है ऐसा पुलिस का कहना है. समाजविघातक वृत्ति के इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश पालकमंत्री ने दिया है. पुलिस भी उनको गिरफ्तार करने के लिए प्रयास कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement