Published On : Thu, Dec 27th, 2018

नागपूर मेट्रो में यात्रा करना पसंद करुंगा : डॉ. अमोल कोल्हे

माहिती केंद्र को दी सदिच्छा भेट

नागपूर : गुणवत्तापूर्ण और तेज गती से पूर्ण हो रहे नागपूर मेट्रो रेल परियोजना के कार्यो के माध्यम से नागपूर शहर को नई पहचान मिली है. परियोजना का कार्य पूर्ण होने पर मेट्रो में सफर करना मेरी पहली पसंद होगी. यह विचार स्वराज्य रक्षक संभाजी महानाट्य के अभिनेता डॉ. अमोल कोल्हे ने व्यक्त किए.

‘स्वराज्य रक्षक संभाजी’ महानाट्य के लिए नागपूर आए डॉ. कोल्हे ने झिरो माईल स्थित महा मेट्रो के सूचना केंद्र को भेट दी. जहाँ परियोजना की जानकारी मिलते ही उन्होने मेट्रो में सफर करने की इच्छा भी जाहीर की. चर्चा के दौरान उन्होने कहा की सामाजिक और पर्यावरण के दृष्टीकोन से नागरीको को सर्व आधुनिकयुक्त सुविधा देने के लिए मेट्रो प्रशासन कटिबद है, यह अभिमान की बात है.

‘धावणार माझी मेट्रो’ कैम्पेन को नागरीको की और से मिल रहे भारी प्रतिसाद की उन्होने सरहाना की कैम्पेन के अंतर्गत लगाई विश वॉल पर डॉ. अमोल कोल्हे ने शुभेच्या व्यक्त की महाप्रबंधक(प्रशासन) श्री. अनिल कोकाटे इन्होने परियोजना की विस्तृत जानकारी दी.

सेल्फी पॉईंट नागरीको में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, इसकी जानकारी भी उन्हे दी गई. मेट्रो फेसबुक पर ४.५ लाख से अधिक फॉलोवर्स होने का भी उल्लेख किया गया. द्देश के सभी सरकारी विभागो में नागपूर मेट्रो फेसबुक पेज ने प्रथम क्रमांक प्राप्त करने का गौरव प्राप्त किया है.