Published On : Wed, May 31st, 2017

जरीपटका में पति ने हतौड़ा मारकर की पत्नी की हत्या

Jaripatka Murder
नागपुर:
एक पति-पत्नी के बीच मामूली सी बात को लेकर हुआ घरेलू इस हद तक बढ़ गया कि यह पत्नी के लिए जानलेवा साबित हुआ। जरीपटका थाना अंतर्गत एक विवाद के दौरान गुस्साए पति ने हतौड़ा और घातक शस्त्र से हमला करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतक महिला का नाम पूनम गजभिये बताया जा रहा है।

जरीपटका पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसके पति की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार धम्मदीप ज्योति नगर, मलका कॉलनी समता नगर निवासी आरोपी राकेश गजभिये का उसके पत्नी के साथ काफी दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि राकेश की पत्नी पूनम ज्यादातर मायके में रहती थी और यह बात राकेश को नगवार गुजरती थी। इसी बात को लेकर उनके बीच हमेशा कहासुनी होती रहती थी।

Advertisement
Advertisement

Jaripatka Murder Accused
सूत्र बताते हैं कि पूनम अपने पति राकेश को बिना बताए ही घर से चली गई थी। मंगलवार रात जब वह घर लौटी तब उन दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश तैश में आ गया और उसने धारदार शस्त्र और हतौड़े से पूनम पर हमला कर दिया। पूनम की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद से राकेश फरार है।

Advertisement

बुधवार सुबह घटना के बारे में पता चलने पर जरीपटका के थानेदार उत्तम मुलक अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय हस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

Advertisement

डेढ़ साल के नन्हे से छिना मां का आंचल!
सूत्रों के नुसार पूनम और राकेश को डेढ़ साल का बेटा है। चर्चा है की पूनम अपने बेटे पर भी ज्यादा ध्यान नहीं दे पाती थी। घरेलू विवाद के चलते वह परेशान रहती थी। पूनम की मौत के बाद उसका बेटा माँ के प्यार से वंचित हो गया।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement