| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Dec 31st, 2019

    सैकड़ो गुंडों का नया साल जेल में बीतेगा.


    नागपुर– नागपुर में सैकड़ो गुंडों का नया साल पुलिस स्टेशन में ही बीतनेवाला है। क्योंकि नए वर्ष में इन गुंडों के कारण कोई भी समस्या निर्माण न हो, गैंगवार न हो, और खूनखराबा न हो, इसलिए पुलिस ने शहर के गुंडों को 31 दिसंबर से लेकर 1 जनवरी तक 24 घंटे पुलिस स्टेशन में रखने का निर्णय लिया है। इसके लिए हरएक पुलिस स्टेशन के उसके परिसर के गुंडों की लिस्ट भेजी गई है। गुंडों को पकड़ने की मुहीम शुरू हो चुकी है।

    खासबात यह है की पिछले वर्ष पहले ही रात गैंगवार में नागपुर में हत्या की तीन घटनाएं हुई थी। इसलिए पुलिस ने ऐसा कुछ होने से पहले ही इन्हे जेल में डालने का निर्णय लिया है।

    31 दिसंबर को दिनभर नागपुर में 50 जगहों पर नाकाबंदी कर शराब पीकर गाडी चलानेवालों पर कार्रवाई की जाएगी। आज शाम से कल सुबह तक 4 हजार पुलिस कर्मी और 400 पुलिस अधिकारी इस बंदोबस्त में सड़क पर रहेंगे।

    नए साल का स्वागत करते हुए अतिउत्साह में हुड़दंग न करे नहीं तो कार्रवाई होगी। ऐसी चेतावनी भी पुलिस की ओर से दी गई है। इस बारे में डीसीपी गजानन राजमाने ने बताया की ऐसे गुंडे जिनसे लोगों को धोखा हो सकता है। ऐसे अपराधियों की सूचि बनाई जा रही है। इन्हे नागरिकों की सुरक्षा के लिए 24 घंटे जेल में रखा जाएगा।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145