| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Oct 8th, 2020
    Aaj ka Rashifal | By Nagpur Today Nagpur News

    Horoscope Today 8 October Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि में चल रहे चंद्रमा का आज इन राशियों का मिलेगा फायदा

    मेष:
    Horoscope Today, आज का राशिफल 8 अक्टूबर गुरुवार को चंद्रमा का संचार बुध की राशि मिथुन में होने जा रहा है। इस राशि में चल रहे चंद्रमा के शुभ प्रभाव से मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। नए संपर्क से इन्हें लाभ मिलेगा। अन्य राशियों के लिए आज दिन कैसा रहने वाला है आइए जानें…

    आज आप खान-पान पर विशेष ध्यान दें। बाहर के खाने से बचें अन्यथा पेट संबंधित समस्या हो सकती है। ऑफिस में विरोधियों के षड़यंत्र से सावधान होकर कार्य करें और अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सहयोगियों का साथ लें। रोजगार के क्षेत्र में सम्मान प्राप्त करेंगे और कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थितियां बनेंगी। संतान पक्ष की उन्नति से आनंद की प्राप्ति होगी। पिता के मार्गदर्शन से व्यापार के विस्तार की योजना बनाएंगे। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    वृषभ:
    आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। लव लाइफ के लिए समय निकालेंगे और उनको हर चीज में सपॉर्ट करेंगे। दिनभर उत्साह का माहौल रहेगा, साथ ही परिवार में किसी आयोजन पर चर्चा भी हो सकती है। छात्रों को अप्रिय समाचार सुनने को मिल सकता है। लेन-देन और निवेश के मामले में सावधानी बरतें। व्यापारियों को नए अवसर प्राप्त होंगे। ऑफिस में साथ काम करने वाले सहयोग करेंगे। भाग्य 80 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    मिथुन:
    ऑफिस में अधिकारियों और सहयोगियों का साथ प्राप्त होगा। नए संपर्क बनेंगे, जो भविष्य में व्यावसायिक उन्नति का कारण होंगे। छात्रों को नए अवसर प्राप्त होंगे और परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। माता-पिता की सेवा का अवसर प्राप्त होगा। निवेश से लाभ होगा और पारिवारिक संपत्ति में इजाफा होगा। विवाह इच्छुक जातकों के लिए समय अनुकूल है। वाहन व भूमि खरीदने के प्रयास सफल होंगे। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    कर्क:
    ऑफिस में सहयोगी आपके कार्य से प्रभावित होंगे। लंबीत पड़े कार्य भी पूरे होंगे। संचार माध्यमों से आपके ख्याति में इजाफा होगा। कानूनी विवाद खत्म होगा और आपके पक्ष में फैसला आ सकता है। छात्रों को भविष्य के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। विपरित लिंग के साथ अच्छा समय गुजरेगा। कुटुंब में आपकी नई पहचान बनेगी और माता व पिता का सहयोग प्राप्त होगा। छोट भाई-बहनों का पूरा ध्यान रखेंगे और उनकी इच्छा को भी पूरा करेंगे। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    सिंह:
    आज का दिन काफी व्यस्त वाला रहेगा। व्यापार व नौकरी में किए जा रहे प्रयासों में सफलता मिलेगी। सामाजिक कार्य करने से समाज में आपकी ख्याति बढ़ेगी। अटके हुए धन की प्राप्ति होगी और निवेश से भी शुभ समाचार मिलेगा। बचत में वृद्धि होगी, जिससे भविष्य में लाभ होगा। सांयकाल के समय जीवनसाथी के साथ किसी खास कार्यक्रम में जा सकते हैं। परिवार में प्रेम व उत्साह बना रहेगा। घरेलू कार्य करने का मौका मिलेगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    कन्या:
    सुबह से आपको लाभ व नए अवसर प्राप्त होंगे। किसी विशेष शख्स से मिलने पर आपके सभी कार्य पूरे हो जाएंगे और उन पर धन भी खर्च हो सकता है। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। ई-मेल से आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। जमीन-जायदाद के कागजों को संभालकर रखें। व्यापार में नए सौदों से लाभ होगा। आर्थिक लाभ होगा लेकिन आपको खर्चों पर भी नियंत्रण रखना होगा। अधिकारियों का आपको मार्गदर्शन प्राप्त होगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    तुला:
    आज सुबह से आप एक्टिव रहेंगे। रुपए-पैसों की समस्या सुलझ जाएगी। किसी खास व्यक्ति से परिचय होगा और उससे बिजनस में फायदा पहुंचेगा। अपने अनुभवों की मदद से बड़ी से बड़ी समस्या सुलझा लेंगे। जीवनसाथी की सलाह मददगार साबित होगी। संतान के विवाह की चिंता खत्म होगी। परिवार में किसी कार्यक्रम का आयजोन हो सकता है। रोजगार में बदलाव के लिए शुभ समय नहीं है। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    वृश्चिक:
    आज का दिन प्रोडक्टिव है। कार्यक्षेत्र में थोड़ी सी मेहनत करने पर आपको लाभ के साथ सम्मान भी प्राप्त होगा। अच्छे व्यवहार बनाए रखने से नए मित्र बनेंगे और किसी प्रोजेक्ट पर आपका काम शुरू भी हो सकता है। सांयकाल के समय परिवार के साथ थोड़ी गपशप होगी, जिससे मन प्रसन्न होगा। ऑफिस में खास परिवर्तन होंगे साथ ही सभी कार्य आसानी से बनते जाएंगे। विदेश में शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों की मनोकामना पूरी होगी। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    धनु:
    राजनीतिक लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। सामाजिक कार्य करने से आपकी ख्याति में विस्तार होगा। व्यापार में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से लाभ का मौका मिलेगा। व्यापार विस्तार के लिए कुछ धन भी खर्च हो सकता है। पारिवारिक संपत्ति के मामले हल होते नजर आएंगे। नए निवेश से लाभ होगा और बचत भी होगी। लव लाइफ में मानसिक शांति प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे तो उत्तम सफलता प्राप्त होगी। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    मकर:
    परिवार में छोटे-मोटे झगड़े हो सकते हैं लेकिन आप सूझबूझ से जल्द ही निपटा लेंगे। परिवार में बढ़ते हुए खर्च पर लगाम लगेगी। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव से लाभ की स्थितियां बनेंगी और आपकी ख्याति में विस्तार होगा। व्यावसायिक शत्रु आपकी कार्यक्षमता को देखकर पराजित हो जाएंगे। छात्रों का गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। नए निवेश के लिए उत्तम समय है। धन-संपदा में बढ़ोतरी होगी। किसी पुरानी संपत्ति के खरीदने से लाभ होगा। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    कुंभ:
    विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिलेगा। पिता के सहयोग से व्यापार में उन्नति होगी। किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सहायता से आपके सभी कार्य बनने लगेंगे। प्रॉपर्टी का लाभ मिलेगा। वाहन व जमीन खरीदने के योग बन रहे हैं। किसी भी नए कार्य की शुरुआत करने में भाग्य आपका साथ देगा। ऑफिस में नए साथी काम में हाथ बंटाएंगे। कार्यक्षेत्र में मेहनत से किए गए काम के अच्छे नतीजे निकलेंगे। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    इन रातों में पति-पत्नी का संबंध बनाना सुख-समृद्धि के लिए मानते हैं अशुभ

    मीन:
    बिजनस और इन्वेस्टमेंट में टेंशन आज खत्म हो जाएगी। आपकी मेहनत का फल आपको मिलना शुरू हो जाएगा। ऑफिस में बड़े लोगों से कॉन्टैक्ट बढ़ेगा, जिससे आपको भविष्य में लाभ मिलेगा। दैनिक व्यवसायी व्यवसाय में नए प्रोडक्ट का प्रयोग करेंगे। मित्रों के साथ मनोरंजन का सुख मिलेगा। आपके सहयोगी आपके काम में मदद करेंगे लेकिन किसी से भी जबरदस्ती काम न करवाएं। माता-पिता का स्नेह व आशीर्वाद प्राप्त होगा। छोटे सदस्यों के साथ अच्छा समय गुजरेगा। जीवनसाथी की सलाह मददगार साबित होगी। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145