Published On : Tue, Jan 21st, 2020

मुंबई में तनाव के समय में भी शांति बनाए रखने वाली पुलिस को सलाम – मुख्यमंत्री

मुंबई : देश में तनावपूर्ण स्थिति के बावजूद पुलिस ने अच्छी भूमिका निभाते हुये मुंबई में शांति बनाए रखी है। यह कहते हुए कि प्रदर्शनकारियों ने उनके कार्य को धन्यवाद दिया, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पुलिस के काम की सलाम किया।

मुंबई पुलिस के लिए आयोजित उमंग 2020, बांद्रा रिक्लेमेशन के वर्ल्ड जियो सेंटर में आयोजित किया गया था। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कार्यक्रम में बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस का जीवन वास्तविक है। उनकी भी भावनाएं और परिवार हैं। लेकिन लोगों की सुरक्षा के लिए, वे हमेशा तैयार रहते हैं और शहर को सुरक्षित रखते हैं।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने पुलिस के साहस और बहादुरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम पुलिस के कारण ही आज सुरक्षित हैं। यह कहते हुए कि मुंबई शहर की सुरक्षा के लिए अपनी पूरी क्षमता से काम करेंगे, पुलिस आयुक्त संजय बर्वे ने पुलिस कर्मियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

2020 के कैलेंडर, जिसमें तस्वीर के रूप में पुलिस के प्रदर्शन को दर्शाया गया है, मुख्यमंत्री और वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा जारी किया गया।

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता, बड़ी संख्या में पुलिस और उनके परिवार मौजूद थे। समारोह में छायाकारों ने कला प्रस्तुत की।

इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अनिल देशमुख, पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, गृह मंत्री शंभुराजे देसाई, कानून और व्यवस्था के संयुक्त आयुक्त विनय चौगले, वित्तीय अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त राजवर्धन, अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त संतोष रस्तोगी, प्रशासन के संयुक्त आयुक्त नवल बजाज, श्रीमती रश्मि ठाकरे सहित पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।