| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Jun 11th, 2020

    नागपुर के सिविल लाइंस की हाई प्रोफाइल पार्टी से कई हस्तियों में बजा कोरोना अलार्म, प्रशासन बेखबर!

    नागपुर: नागपुर में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के बीच जहां नाईक तलाव में कथित तौर पर हुई मटन पार्टी को लेकर मनपा एवं पुलिस प्रशासन के बीच रस्साकशी का दौर जारी है, वहीं शहर के पॉश सिविल लाइंस इलाके में एक हाई प्रोफाइल पार्टी का खुलासा हुआ है। चिंताजनक बात यह है कि इस पार्टी में कोरोना से संक्रमित एक लड़की भी मौजूद थी, जो शहर के कुछ नामी रेस्टोरेंट्स के मालिक की बेटी बताई जा रही है। इस समय यह लड़की शासकीय मेडिकल अस्पताल में क्वॉरंटाइन में रखी गई है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इसके अलावा लड़की के परिजनों को एयरपोर्ट के निकट स्थित एक होटल में क्वॉरंटाइन किया गया है।


    कई नामी हस्तियां होम क्वारंटाइन?

    सूत्रों ने बताया कि सिविल लाइंस के एक इलाके में स्थित रेस्टोरेंट में यह पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें इस लड़की के भाई समेत शहर की कई नामी हस्तियां मौजूद थीं। इस पार्टी के अलावा सिविल लाइंस की ही एक प्रतिष्ठित बिल्डिंग में उसी दिन एक अन्य शख्स ने भी पार्टी रखी थी जिसमें यह लड़की और उसका भाई समेत अन्य लोग भी पहुंचे थे। यानी एक पार्टी से निकलकर यह सभी हाई प्रोफाइल हस्तियां दूसरी पार्टी में पहुंची थीं। हालांकि पार्टी में मौजूद 100 से अधिक लोगों को भी घर में क्वारंटाइन रहने को कहा गया है। ऐसे में चिंताजनक बात यह है कि प्रशासन ने इस घटना की अनदेखी करते हुए इलाके के सभी लोगों को खतरे में डाल दिया है। इस पूरे मामले में अभी तक किसी तरह की कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गई है।

    कनाडा से नागपुर वाया दिल्ली!

    सूत्र बताते हैं कि झांसी रानी चौक एवं सिविल लाइंस स्थित 3 चर्चित रेस्टोरेंट्स चला रहे इस प्रतिष्ठित परिवार की सुपुत्री विगत दिनों कनाडा से दिल्ली लौटी थी और इसके बाद वह पिछले हफ्ते ही नागपुर वापस आई थी। सूत्रों का दावा है कि नागपुर एयरपोर्ट पर आते ही इस लड़की को हल्का बुखार था, जिसके बाद वह अपने घर पर ही क्वॉरेंटाइन में रह रही थी। इसी दौरान इस लड़की ने अपने कुछ हाईप्रोफाइल फ्रेंड्स को अपने ही रेस्टोरेंट में पार्टी दी थी, जोकि लॉकडाउन के कारण बंद था। इस पार्टी में आमंत्रित लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। इस बीच, इस लड़की के स्वैब सैंपल की जांच कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई। इस खबर के बाद से ही पार्टी में मौजूद सभी लोग सकते में हैं एवं सभी ने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर रखा है। इस खबर के बाहर आते ही लड़की के पिता ने कुछ मीडिया कर्मियों को बताया कि उनकी बेटी शासकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रही हैं लेकिन उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके रेस्टोरेंट पूरी तरह सुरक्षित हैं जहां से फूड डिलीवरी भी की जा रही है।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145