Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Aug 11th, 2020

    एडवोकेट आशीष कटारिया के घर के निर्माणकार्य से हरीश हिरणवार ने चुराया 10 लाख रुपए का लोहा

    वाड़ी पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

    नागपुर– नागपुर शहर में गुंडागर्दी और गुंडों का वर्चस्व बढ़ता ही जा रहा है. नागरिकों की प्रॉपर्टीज, जमींन पर कब्ज़ा करना और चल रहे घर के निर्माण कार्य में अड़ंगा डालकर चोरी करने के भी कई मामले सामने आये है. ऐसा ही एक मामला वाड़ी पुलिस स्टेशन की हद में सामने आया है. एडवोकेट के घर के निर्माणकार्य से 10 लाख रुपए का लोहा चुराने के मामले में एडवोकेट ( Advocate) आशीष कटारिया ( Ashish Katariya ) ने हरीश गोपाल हिरणवार ( Harish Gopal Hiranwar ) के खिलाफ वाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है. नागपुर के सदर में रहनेवाले एडवोकेट ( Advocate ) आशीष कटारिया ( Ashish Katariya ) की जानकारी के अनुसार उनका कुछ दिनों से वाड़ी के खडगांव रोड परिसर में घर का निर्माणकार्य शुरू है.

    9 अगस्त रविवार को घर का काम बारिश के कारण बंद था, मजदुर और मिस्त्री भी वहां नहीं थे, ऐसे में उसी दिन सुबह 6 बजे आरोपी हरीश गोपाल हिरणवार ( Harish Gopal Hiranwar ) तीन गाड़ियां लेकर आया, उसके साथ कुछ महिलाएं और कुछ गुंडे प्रवुर्ति के लोग भी थे, उन्होंने वहां पर तोड़फोड़ की और घर के निर्माण का करीब 10 लाख रुपए का लोहा लेकर फरार हो गए. दोपहर में जब एडवोकेट ( Advocate) आशीष कटारिया ( Ashish Katariya ) घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें पुरे मामले की जानकारी मिली. इसके बाद वे वाड़ी पुलिस स्टेशन पहुंचे, लेकिन पुलिस द्वारा उनकी शिकायत नहीं लिखी गई, इसके बाद वे डीसीपी से मिले और उनको पुरे मामले की जानकारी दी. आदेश के बाद आरोपी हरीश गोपाल हिरणवार ( Harish Gopal Hiranwar ) के खिलाफ वाड़ी पुलिस स्टेशन में एफआईआर ( Fir ) दर्ज की गई है. जानकारी के अनुसार आरोपी हिरनवार और उसके साथ अभी भी फरार बताएं जा रहे है.

    एडवोकेट ( Advocate ) आशीष कटारिया ( Ashish Katariya ) ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी हरीश गोपाल हिरणवार ( Harish Gopal Hiranwar ) नागरिकों के प्लॉटों को हड़पना और वहां के सामानो की चोरी करने का ही काम करता है, इससे पहले भी उसने कई बार दूसरे लोगों के साथ ऐसा किया है. उन्होंने बताया की उसके साथ कुछ महिलाएं भी होती है, और जहां वो ऐसा गैरकानूनी काम करता है, या चोरी करता है, तो वहां वो महिलाओ को वहां के मालिकों के विवाद के लिए सामने खड़ा कर देता है.हिरणवार इसी तरह का काम करता है.

    shamanand Tayde

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145