Published On : Wed, Aug 11th, 2021

हरियाली देती है शरीर को नई चेतना – कोटेचा

– प्लेटिना हार्ट हॉस्पिटल में बांटे एक हजार वृक्ष

नागपूर. वसुंधरा की गोद से हमें जीवनावश्यक वस्तुएं प्राप्त होती है. शरीर कों स्वस्थ रखने के लिए बहुमूल्य व औषधियां एवं खनिज भी हम धरती के गर्भ से ही प्राप्त करते किंतु जब से मनुष्य ने धरती पर उपलब्ध पेड़ों-वनस्पतियों की ओर दुर्लक्ष्य करना शुरू किया, हानि उसे ही उठानी पड़ी है. यह कथन महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्री अतुल कोटेचा नें प्लेटिना हार्ट हॉस्पिटल व्दारा आयोजित “सेल्फी खीचों,वृक्ष लगाओ” की मुहीम के समापन में कही.

श्री कोटेचा ने कहाँ की प्लेटिना हार्ट हॉस्पिटल के साथ-साथ आम आदमी को सकारात्मक सोच के साथ पर्यावरण को बचाने के लिए सामूहिक रूप से हमें आगें आना होंगा. कार्यक्रम की प्रस्तावना रखते हुए प्लेटिना हार्ट हॉस्पिटल के प्रमुख डॉ प्रमोद मुँदडा ने कहा की पिछले 3 महीनें से हॉस्पिटल में “सेल्फी खीचों पेड़ लगाओं” मुहीम में शहर के करीब 1100 लोगों ने भाग लेंकर पर्यावरण को बचाने हेंतु सामूहिक पहल की.

इस अवसर डॉ निलीमा मिर्झापुरे, डॉ सुमेध रामटेके व निधा शेख कों इस मुहीम को सफल बनाने हेंतु सम्मानित किया गया. उल्लेखनीय है की प्लेटिना हार्ट हॉस्पिटल अपनी सामाजिक सरोकार को समम समय पर जनता की सेवा में समर्पित रहता है. डाक्टर रश्मि मुँदडा ,चेतन गुप्ता, व मंजूषा जोशी ने भी अपने विचार व्यक्त किये.