| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, May 22nd, 2020

    50 हजार करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा करे सरकार: पूर्व मंत्री बावनकुले

    नागपूर– केंद्र सरकार की ओर से पैकेज की घोषणा की जा रही है. लेकिन राज्य सरकार की ओर से किसी भी तरह की पैकेज की घोषणा नही की गई. पूरे राज्य में 25 लाख परिवार सरकार के खिलाफ काली पट्टीया बांधकर कर सड़क पर प्रदर्शन कर रहे है.

    यह कहना है पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले का. वे कोराडी में अपने घर के सामने हाथों में तख्तियां लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए बोल रहे थे. इस दौरान उनके साथ उनके कार्यकर्ता भी मौजूद थे. बावनकुले ने 50 हजार करोड़ के पैकेज देने की मांग राज्य सरकार से की है.

    बावनकुले ने इस दौरान कहा कि धोबी, चम्भार, माली,हॉकर्स, ऑटोचालक सभी के परिवारों पर इस समय परेशानी आ गई है. उन्होंने मांग की है कि इन लोगों को 3 हजार रुपए प्रति माह अनुदान दिया जाए. उनका कहना है कि किसानों के घर पर चना और कपास पड़ा हुआ है. उसकी खरीदी नही हो रही है. किसानों को बुवाई के समय कर्ज नही मिल पा रहा है जिसके कारण वह आत्महत्या की तरफ बढ़ रहा है. शहर में क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था ठीक नही है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार नागरिकों का 300 यूनिट तक का बिजली का बिल माफ करे.

    इस दौरान राजेश रंगारी (महादुला नगराध्यक्ष ), सुनीताताई भास्कर चिंचुरकर,
    (कोराडी सरपंच), उमेश निमोणे
    (कोराडी उपसरपंच), प्रितम लोहासारवा,
    (महादुला भाजपा अध्यक्ष ), नगरसेवक सारिकाताई झोड, संगीताताई वरठी, गुणवंता पटले, सविताताई ठेंगे, सोनुताई कांबळे, अभिजित ढेंगरे, ममताताई वरठे समेत अन्य भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145