Published On : Tue, Apr 21st, 2020

गोंदिया:शराब दुकान में सेंध लगाने वाला शातिर चोर पकड़ाया

शराब भरी 18 पेटियां जब्त , पुछताछ जारी

गोंदिया : वैश्विक महामारी क़ोरोना के कारण जिला प्रशासन ने गत 22 मार्च से सभी लाइसेंसी शराब दुकानों को अगले आदेश तक बंद रखने का फरमान सुनाया है । इसी दौरान लाकडाउन के बीच पुलिस की गश्त को चुनौती देते हुए बुलंद हौसलों के साथ बंद पड़ी लाइसेंसी शराब दुकानों में सेंध लगाई जा रही है।

सालेकसा पुलिस ने एक सेंधमार चोर को घटना के 3 दिनों बाद पकड़ा है , लेकिन चुराई गई 32 शराब पेटियों में से 18 पेटी शराब ही बरामद हो पाई है अर्थात 14 शराब भरी पेटियां आरोपी ने इस दौरान कहीं बेच दी होगी जिसकी अब हिरासत में लिए गए आरोपी राहुल मेहर (25) से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

शातिर चोर 17 अप्रैल रात 10 बजे से 18 अप्रैल सुबह दौरान सालेकासा तहसील के साकरीटोला ( कारूटोला ) स्थित फरियादी तेजलाल दुर्गाप्रसाद कटरे ( भंसला , सालेकसा) के मालिकीयत के एस.ए. जयसवाल नामक चिल्लर देसी दारू दुकान के कंपाउंड दीवार को फांदकर , दुकान के पिछले दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर अंदर दाखिल हुआ और दुकान के भीतर रखी देसी संतरा फिरकी की 25 शराब भरी पेटियां और सेवन स्टार पंच की 180 ml भरी 7 शराब भरी पेटियां इस तरह 32 शराब पेटियां जिसका मूल्य 72 ,000 रुपए था यह समेटकर फरार हो गया।


फरियादी की शिकायत पर सालेकसा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर खुफिया तंत्र की मदद से गोपनीय जानकारी हासिल करते साकरीटोला निवासी आरोपी राहुल मेहर ( 25 ) इसे आज धरदबोचा , पूछताछ में आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने संतरा फिरकी के 14 पेटी और 8 पव्वे तथा सेवन स्टार पंच की 4 पेटियों सहित 45 हजार 576 का माल बरामद किया है ।


यह धरपकड़ कार्यवाही पुलिस अधीक्षक मंगेश शिंदे के मार्गदर्शन में तथा सालेकसा थाना प्रभारी राजकुमार डुणगे के नेतृत्व में पोउपनि.ओमप्रकाश कावड़े , सहा. उपनिरीक्षक बड़वाईक , पोना. विजेंद्र बिसेन , दीपक राहंगडाले द्वारा की गई।

रवि आर्य