Published On : Thu, Mar 4th, 2021

गोंदिया:बर्थडे पार्टी को लेकर बवाल, रिश्तों का खून

गुस्साए भतीजे ने चाचा के पेट और छाती मैं चाकू घोंपा

गोंदिया: तहसील के रावणवाड़ी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खतिया में 3 मार्च बुधवार रात बर्थडे पार्टी चली।
शुभम उर्फ़ बालू डोंगरे नामक युवक के जन्मदिन अवसर पर डीजे बजाया गया और जमकर खाना-पीना चला , इसी दौरान बर्थडे पार्टी में शामिल एक दोस्त ने पड़ोसी चाचा के घर जाकर उसके आंगन में उल्टी कर दी।

बस फिर क्या था दोनों रिश्तेदार पड़ोसी परिवारों के बीच इसी बात को लेकर उलझन हो गई और जिस युवक का बर्थडे था उसने आव देखा ना ताव तथा अपने चाचा सुनील गोपीचंद डोंगरे के पेट और छाती में चाकू से सपासप कर उसकी निर्मम हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गया जिसे अब पुलिस खोज रही है।

बताया जाता है कि आवासीय योजना के तहत शासकीय अनुदान लेकर दोनों परिवारों ने आस- पास में चिपके हुए घर बनाए हैं तथा जमीन के बंटवारे को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था जिसकी वजह से दोनों परिवारों में पहले से खुन्नस थी जिसकी परिणति इस तरह रिश्तो के कत्ल के रूप में सामने आएगी यह तो किसी ने सोचा भी नहीं था ?

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रावणवाड़ी थाना पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल ने जानकारी देते बताया- घटना 3 मार्च बुधवार रात 9:15 बजे के आसपास ग्राम खातिया में घटित हुई।

आरोपी शुभम उर्फ़ बालू का बर्थडे था जिसमें उसके दोस्त शामिल हुए उनमें से एक ने जाकर पड़ोसी के घर के आंगन में उल्टी कर दी।

जिस पर रेखा सुनील डोंगरे ने आपत्ति व्यक्त की , तथा मजदूरी के काम पर से घर लौटने पर उसने इस बात की जानकारी अपने पति सुनील को दी तथा सुनील यह अपने भतीजे शुभम को समझाने के लिए गया तब दोनों के बीच देर रात बहस हुई और आरोपी चाकू उठा लाया तथा उसने रिश्ते में चाचा लगने वाले सुनील डोंगरे (४५) के पेट और छाती में सपासप वार कर दिए तथा घटनास्थल से फरार हो गया ‌, आरोपी की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है इस प्रकरण के संदर्भ फरियादी रेखा सुनील डोंगरे ( 40 , खातिया ) की शिकायत पर फरार आरोपी शुभम उर्फ़ बालू डोंगरे (25 रा.खातिया ) के विरुद्ध धारा 302 हत्या का जुर्म 4 मार्च तड़के दर्ज कर लिया गया है । मृतक के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है तथा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर हालात पर नजर बनाए हुए हैं मामले की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक उमेश पाटिल कर रहे हैं।

रवि आर्य