Published On : Sat, Dec 30th, 2023

गोंदिया: नशे की धरपकड़ को लेकर पुलिस ने चलाया ” ऑपरेशन शिकंजा “

थर्टी फस्ट के पहले घर पर पड़ा छापा , मिला बिक्री के उद्देश्य से रखा देसी विदेशी शराब का जखीरा- एक गिरफ्तार
Advertisement

गोंदिया। नशे को जड़ से खत्म करना और नशे से जुड़े कारोबारीयों को सलाखों के पीछे भेजना पुलिस का मुख्य लक्ष्य है।

जिला पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नित्यानंद झा के नेतृत्व में नशीले पदार्थों पर नकेल कसने के लिए पुलिस समय-समय पर अभियान चला रही है , इसी के तहत थर्टी फर्स्ट व नव वर्ष के आगमन से पूर्व इस धंधे में संलिप्त आरोपियों की धर पकड़ की जा रही है।

गैर कानूनी तरीके से ढाबे , होटल , रिसोर्ट सहित मोहल्ले में शराब सप्लाई करने वालो के खिलाफ ऑपरेशन क्रैकडाउन अभियान चलाया जा रहा है।

इसी दौरान खबरी से गुप्त सूचना मिलने के बाद उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुनील ताजने के मार्गदर्शन और गोंदिया ग्रामीण थाने के पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत काले के नेतृत्व में 29 दिसंबर को ग्राम आदसी स्थित घर पर छापामार कार्रवाई की गई , तलाशी के दौरान आरोपी शराब माफिया सुजीत डोंगरे के घर से अवैध रूप से बिक्री हेतु संग्रहित कर रखा गया देसी विदेशी शराब का जखीरा जप्त किया गया ।

बरामद शराब का मूल्य 77 हज़ार 275 रुपए आंका गया है बहरहाल इस प्रभावी कार्रवाई के बाद आरोपी के खिलाफ गोंदिया ग्रामीण थाने में अपराध क्रमांक 583 / 23 की कलम 65 ( ई ) महाराष्ट्र दारू बंदी कायदा का जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि ड्राय डे व थर्टी फस्ट और होली जैसे त्योहारों पर अवैध शराब की बिक्री ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ जाती हैं , वहीं मादक पदार्थ व्हाइट पाउडर , स्मैक , एमडी की तस्करी और बिक्री भी शहरी क्षेत्र में जोरों पर हो रही है जिस पर भी शिकंजा कसना बेहद जरूरी है।

रवि आर्य