Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

Nagpur City No 1 eNewspaper : Nagpur Today

| | Contact: 8407908145 |
Published On : Sun, Nov 10th, 2019
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: उम्र से मासूम, जुर्म बड़ा संगीन

दो युवकों ने की अपने नाबालिक साथी की हत्या

गोंदिया– शहर में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है आलम यह है कि छोटे हाथों से बड़े अपराध तेजी से हो रहे हैं । कच्ची उम्र के दो युवकों ने अपने नाबालिक साथी कान्हा शर्मा पर चाकू से हमला कर उसकी गला रेतकर 9 नवंबर शनिवार की रात हत्या कर दी । ऐसी घटनाएं इस ओर इशारा करती है कि कम उम्र के बच्चे गलत संगत में बिगड़ने लगे हैं ऐसे में नई पीढ़ी तेजी से अपराधों की ओर मुड़ रही है।

दहीहंडी मंडल का अध्यक्ष बनने को लेकर चल रही थी टशन
हिरासत में लिए गए दोनों युवक उम्र से मासूम है पर इनके जुर्म दिल को दहला देने वाले हैं। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार शहर के दुर्गा चौक निकट दही हांडी का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है, इस युवक मंडल का अध्यक्ष बनने को लेकर टशन चल रही थी , 23 अगस्त 2019 को दही हांडी कार्यक्रम मे झगड़ा होने के बाद , देख लेने की धमकी दी गई , जिसकी परिणिति अब हत्या के तौर पर सामने आई है।

घटना के शाम 7:30 बजे प्रथम उर्फ कान्हा शर्मा (उम्र- 17 ) यह मनोहर चौक पर स्थित एक पार्लर के पास खड़ा था , इसी बीच कांप्लेक्स के बाहर दोनों आरोपी पहुंचे और उन्होंने कान्हा शर्मा से वाद विवाद करते उस पर चाकू घुमाया जान बचाने हेतु कान्हा यह पास के लालू गुप्ता के मकान में दाखिल हो गया। आरोपी भी मकान के भीतर चले गए जब लालू गुप्ता ने उन्हें रोका तो उस पर भी चाकू से हमला कर दिया , वार को बचाने का प्रयास करते लालू गुप्ता की हथेली और अंगूठा जख्मी हो गया।

आरोपियों ने ताबड़तोड़ कान्हा शर्मा पर धावा बोला और उसके गर्दन , पीठ , कमर , पेट , सिर पर कई वार किए और फरार हो गए , गंभीर जख्मी अवस्था में कान्हा शर्मा को जिला केटीएस अस्पताल लाया गया जहां तत्काल ही उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा , हथियार बरामद
वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी युवक छोटा गोंदिया मार्ग से सेलटैक्स कॉलोनी के ओर भागे । फरार आरोपियों की खोज हेतु जिला पुलिस अधीक्षक मंगेश शिंदे के मार्गदर्शन तथा उपविभागीय पोलीस अधिकारी जगदीश पांडे के नेतृत्व में टीमें तैयार की गई , थाना प्रभारी बबन आव्हाड , सापोनि नितिन सावंत , कैलाश गवते , पोहवा. राजू मिश्रा , पुलिस नायक- विनोद सहारे , जागेश्वर बिसेन , छगन विट्ठले , राबिन , वाल्दे , चकोले , वेदक , बिसेन की टीम ने सेल टैक्स कॉलोनी के निकट देर रात दोनों आरोपियों को धर दबोचा तथा उनकी निशानदेही पर सेल टैक्स कॉलोनी से मरघट रोड जाने वाले मार्ग पर नाले के निकट झुरमुट झाड़ियों में छिपाकर रखे गए कटर स्पीड वाले धारदार रामपुरी चाकू बरामद कर लिए हैं ।

प्रथम उर्फ कान्हा शर्मा ( 17 , दुर्गा चौक कुड़वा लाइन ) के हत्या के जुर्म में पुलिस में दोनों नाबालिग आरोपीयों के खिलाफ धारा 302 , 324 , 34 सह कलम 4/25 भारतीय हथियार कायदा का जुर्म दर्ज किया है , प्रकरण की जांच सापोनि. विवेक नार्वेकर कर रहे है ।

हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों की उम्र 17 वर्ष है जिनमें एक देशबंधु वार्ड प्रभु रोड का निवासी है तथा दूसरा गणेश नगर का निवासी है , पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड मांगेगी।

दोस्त द्वारा दोस्त का कत्ल किए जाने की इस घटना के बाद शहर खलबली मची हुई है ।

रवि आर्य

Stay Updated : Download Our App
Mo. 8407908145