Published On : Sun, Apr 12th, 2020

गोंदिया:आपसी रंजिश में कुल्हाड़ी से दूध विक्रेता के गर्दन पर वार

रेलवे अंडरब्रिज पर घटी वारदात , हमलावर गिरफ्तार

गोंदिया: लॉकडाउन के दौरान जब लोगों को अपने घरों में रहना चाहिए वहीं ऐसे मैं कुछ विकृत मानसिकता से ग्रस्त असामाजिक तत्व जिले में घोषित जमाबंदी की धारा 144 को ठेंगा दिखाते हुए , हाथों में हथियार लिए ना सिर्फ सड़कों पर दिखाई पड़ रहे हैं बल्कि मौका मिलते ही वे किसी पर प्राणघातक हमला करने से भी नहीं हिचकिचते ।

दिल दहला देने वाली घटना आज 12 अप्रैल रविवार की दोपहर गोरेगांव थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पिंडकेपार से कनहारटोला जाने वाले रेलवे भूमिगत मार्ग पर घटित हुई। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार कनहारटोला निवासी दिगंबर नामक दूध विक्रेता यह रोज की तरह अपने बाइक पर दूध के कैन लादकर गोरेगांव क्षेत्र में दूध की बिक्री करने हेतु सुबह गया था।


घर-घर चंदी बांटकर , दूध सप्लाई करने के बाद आज दिगंबर नामक दूध विक्रेता है यह अपने गृहग्राम कन्हारटोला की ओर वापस आ रहा था इसी दौरान आपसी पुरानी रंजिश को लेकर घात लगाकर बैठे एक तेजराम नामक आरोपी युवक ने अचानक दिगंबर के गर्दन के पिछले हिस्से पर कुल्हाड़ी से जबरदस्त वार कर दिया जिससे दिगंबर यह असंतुलित होकर बाइक के साथ रेलवे अंडरब्रिज मार्ग पर गिर पड़ा तथा अपने सामने मौत का काल देखकर वह लहूलुहान अवस्था में ही पास के गांव की ओर जान बचाने हेतु भागा ।

हालांकि आरोपी तेजराम ने कुछ दूरी तक जख्मी दिगंबर का पीछा किया लेकिन पकड़े जाने और पंचायती पिटाई के डर से वह घटनास्थल से फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया है।

प्रारंभिक तफ्तीश में यह आपसी पुरानी रंजिश का मामला दिखाई पड़ता है।
बहरहाल गंभीर अवस्था में जख्मी दूध विक्रेता दिगंबर इसे जिला केटीएस अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है जहां उसकी अत्यधिक रक्तस्त्राव की वजह से स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। प्रकरण की हर पहेलू से छानबीन में पुलिस जुटी है।

रवि आर्य