Published On : Wed, Jun 2nd, 2021

गोंदिया: झगड़े में बीच-बचाव करने आए व्यक्ति पर चला चाकू ‘ दिनदहाड़े कत्ल ‘

रिश्तों का खून करने वाले आरोपी की धरपकड़ तेज

गोंदिया; पति-पत्नी के बीच रूपयों की मामूली बात को लेकर झगड़ा होने और बीच बचाव के दौरान आए व्यक्ति पर सपासप चाकू चलाकर कत्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी पुलिस शिद्दत से तलाश कर रही हैै।

चाकूबाजी की यह घटना जिले के अर्जुनी मोरगांव तहसील के केशोरी थाना अंतर्गत आने वाले प्रतापगढ़ इलाके में 1 जून मंगलवार को दिनदहाड़े दोपहर ढ़ाई बजे घटित हुईं।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते बताया, ग्राम प्रतापगड़ निवासी 52 वर्षीय आरोपी कदीर नामक व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ रूपयों को लेकर वादविवाद चल रहा था, इस दौरान उसके बेटे ने क्यों पैसे मांग रहे हो? एैसा बोलते हुए विवाद छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी ने गालीगलौच कर उसे वहां से भगा दिया, विवाद जारी था इसी बीच आरोपी की पत्नी का रिश्तेदार मृतक- गवस अजीत मोहम्मद शेख (51) वहां पहुंचा और गालीगलौच क्यों कर रहे हो? यह कहते हुए आरोपी को हड़काया जिससे आवेशित होकर आरोपी ने गवस अजीत शेख के साथ मारपीट की और अपने पास मौजूद लोहे के चाकू से उसके पेट में सपासप वार करने शुरू किए, जिससे गंभीर जख्मी गवस अजीत शेख ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी जालिंदर नालकुल, पुलिस निरीक्षक संदीप इंगले ने देर शाम घटनास्थल को भेंट दी तथा स्पॉट पंचनामा पश्‍चात मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु अर्जुनी मोरगांव के ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया।

बहरहाल फिर्यादी नाजिया शेख (45 रा. प्रतापगड़) की शिकायत पर केशोरी पुलिस ने धारा 302 के तहत निर्मम हत्या का जुर्म दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है। मामले के आगे की जांच थाना प्रभारी संदीप इंगले के मार्गदर्शन में जारी है।

रवि आर्य