Published On : Sat, Jul 11th, 2020

गोंदिया: शर्मनाक, पिता ने मंदबुद्धि बेटी को बनाया हवस का शिकार

फरार आरोपी की खोज में जुटी हैं 2 पुलिस टीमें

गोंदिया जिले के गोरेगांव तहसील के ग्राम घोटी में एक पिता पर अपनी मतिमंद बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप है।
आरोपी की पत्नी के शिकायत पर गोरेगांव पुलिस ने 21 वर्षीय पीड़ित मंदबुद्धि युवती की मेडिकल जांच पश्चात , फरार 60 वर्षीय नराधम पिता के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने का मामला 10 जुलाई शुक्रवार को दर्ज किया है।

थाना प्रभारी नारनवरे के मुताबिक -आरोपी गोरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम घोटी स्थित आंबाटोली इलाके का निवासी है तथा आरोपी राइस मिल में ट्रक पर धान के बोरे अनलोडिंग- लोडिंग ( हमाली ) का काम करता है ।

आरोपी गुरुवार 9 जुलाई शाम 5 मजदूरी के काम से घर लौटा , इस दौरान घर पर कोई नहीं था मतिमंद बेटी को अकेला पाकर उसके भीतर का शैतान जाग गया तथा बलपूर्वक उसने अपनी मंदबुद्धि बेटी को हवस का शिकार बनाया।
इसी बीच जब मजदूरी के काम से आरोपी की पत्नी घर लौटी तो उसने देखा उसका पति नग्न अवस्था में था और उसने घिनौने कृत्य को अंजाम दिया था , इस पर पत्नी ने आरोपी को लताड़ते हुए फटकार लगाई -तुझे शर्म नहीं आती यह मतिमंद तेरी बेटी है ? इस पर आरोपी ने पत्नी को धमकाते कहा तू चीखना- चिल्लाना बंद कर- नहीं तो तेरा मर्डर कर दूंगा ? ऐसा कहते आरोपी घर से चला गया।
महिला की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता मतिमंद की BGW जिला अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया और धारा 376 (2), (फ) (एल) 506 के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी की खोजबीन हेतु दो टीमें लगा दी गई है , मामले की गंभीरता को देखते हुए उपविभागीय पोलीस अधिकारी जालिंदर नालकुल ने घटनास्थल को भेंट दी , समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी को तीन बेटियां और एक बेटा है तथा दो बेटियों की शादी हो चुकी है तीसरी सबसे छोटी बेटी यह पढ़ती थी और 2 वर्ष पूर्व तक बिल्कुल ठीक थी उसके बाद वह मतिमंद हो गई।

गोंदिया जिले में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला यह कोई पहला मामला नहीं है इसके पूर्व भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं।
21 वर्षीय मतिमंद बेटी को घर में अकेला पाकर दरिंदे पिता के भीतर का हैवान जाग गया और उसने अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए इंसानियत को शर्मसार और पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया।

प्रकरण की जांच गोरेगांव थाना प्रभारी नारनवरे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक थोरात कर रहे हैं।

– रवि आर्य