Published On : Wed, Jun 10th, 2020

गोंदियाः चेक पोस्ट पर ड्राइवर का ‘ मर्डर ‘

गोंदियाः चेक पोस्ट पर ड्राइवर का ‘ मर्डर ‘

गोंदिया: महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़ राज्य सीमा पर स्थित जिले की देवरी तहसील के सिरपूरबांध सीमा जांच चौकी (चेक पोस्ट) पर वाहन की कट लगने के मामूली विवाद में 3 आरोपियों ने मिलकर एक ट्रक चालक की लोहे की रॉड व लात-मुक्कों से पीट-पीटकर बेरहमी से निर्मम हत्या कर दी।

9 जून को दिनदहाड़े घटित इस वारदात की जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी देवरी प्रशांत ढोले, सहायक थाना प्रभारी नागेश भास्कर सदलबल मौके पर पहुंचे तथा पुलिस ने स्पॉट पंचनामा करते हुए मृतक ट्रक चालक जितेंद्र उर्फ गणेश किशनराव महल्ले (40 रा. दारव्हा जि. यवतमाल) का शव पोस्टमार्टम हेतु ग्रामीण अस्पताल भेजा गया।

इस प्रकरण के संदर्भ में देवरी पुलिस ने मृतक के फिर्यादी भाई संजय किशनराव महल्ले (44 रा. दारव्हा) की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 302 34 का जुर्म दर्ज करते इस हत्याकांड के सिलसिले में 3 आरोपियों- प्रफुल (31 रा. कुन्हाड़ी त. गोरेगांव ह.मु. शिरपुर), राहुलकुमार (29 रा. काशिमपुर जि. औरंगाबाद ह.मु. शिरपुर चेकपोस्ट) तथा अमित (34 रा. कामठी जि. नागपुर ह.मु. शिरपुर) को आज बुधवार 10 जून के तड़के गिरफ्तार किया है। प्रकरण की जांच सपोनि भास्कर कर रहे है।

घटना के संदर्भ में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारीनुसार मृतक ट्रक चालक जितेंद्र महल्ले तथा उसका भाई संजय महल्ले यह दोनों ट्रक क्र. एमएच 30/ए.बी. 0889 से 8 जून को हिंगणघाट से राजनंदगांव ( छत्तीसगढ़ ) जाने को निकले थे।

9 जून के दोपहर 12.30 बजे वे देवरी के शिरपुर टोल नाके पर पहुंचे तथा नाश्ता करने के लिए ट्रक साइड में खड़ा किया।

इस बीच एक व्यक्ति वहां पहुंचा और ट्रक चालक जितेंद्र से हमारे आदमी को कट मारा? तेरे ट्रक की फाइल दिखा? एैसा कहा जिसपर चालक ने उसे गाड़ी की फाईल दे दी। इसी बीच फिर्यादी संजय यह पानी लेने के लिए चला गया लेकिन जब फिर्यादी पानी लेकर वापस पहुंचा तो उसका भाई जितेंद्र ट्रक केबिन में मौजूद नहीं था। कुछ ही दूरी पर एक झाड़ के नीचे जितेंद्र महल्ले की लाश पड़ी हुई थी तथा उसके नाक से खून निकल रहा था।

चश्मदीदों के मुताबिक कट मारने के विवाद में 3 आरोपियों ने जितेंद्र की लोहे की रॉड और लात-मुक्कों से बेदम पिटाई की जिससे उसकी मृत्यु हो गई।
अब हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

– रवि आर्य