Published On : Wed, Sep 11th, 2019

गोंदियाः चुनावी सरगर्मी के बीच बसपा को लगा तगड़ा झटका

पार्टी में बड़े पद के साथ पंकज यादव का शिवसेना प्रवेश

गोंदिया : विधानसभा चुनावों की सरगर्मी के बीच बहुजन समाज पार्टी को एक बड़ा तगड़ा झटका लगा है। बसपा गोंदिया जिला प्रभारी पंकज यादव, राष्ट्रवादी के युवा नेता सुशांत (कान्हा) यादव, बसपा कोषाध्यक्ष अशोक अरखेल, शहर प्रभारी सुनिल रोकड़ेे ने मुंबई के मातोश्री भवन में पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के हस्ते शिवसेना में प्रवेश किया।

बसपा से शिवसेना में आए साथियों का उद्धव ठाकरे ने कलाई पर शिवबंधन बांधकर पक्ष में स्वागत किया। इस अवसर पर शिवसेना प्रवेश को गए कार्यकर्ताओं ने उद्धव ठाकरे से चर्चा करते कहा- हम टिकट के लालच में नहीं आए। पार्टी आज देगी तो आज लड़ेंगे, पार्टी 5 साल बाद देगी तो 5 साल बाद लडेंगे। हाँ.. इतना वादा करते है, पक्ष के लिए काम करेंगे और 6 माह बाद होने वाले जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव में भगवा झंडा फहराकर ही रहेंगे, जिसपर पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा- गोंदिया की सीट शिवसेना की है, शिवसेना को ही रहेगी आप सभी शिवसैनिक शिवसेना को जीताने की तैयारी करो।

पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की दूरध्वनी पर पंकज यादव से बात हुई और पार्टी में बड़े पद के साथ पंकज यादव का शिवसेना प्रवेश हुआ है तथा इस संदर्भ का पत्र 14 सितंबर को गोंदिया दौरे पर आनेवाले शिवसेना के संपर्क प्रमुख नार्वेकर द्वारा उन्हें गोंदिया में सौपा जाएगा। मातोश्री भवन में इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख मुकेश शिवहरे, उपप्रमुख तेजराम मोटघरे, जिला संगठक सुनिल लांजेवार तथा सदभावना भेंट करने पहुंचे पार्षद लोकेश (कल्लू) यादव आदि उपस्थित थे।

रेल्वे स्टेशन पर पंकज यादव का गर्मजोशी से स्वागत
पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के हस्ते शिवसेना में प्रवेश करने वाले बसपा गोंदिया जिला प्रभारी तथा न.प. मनोनित सदस्य पंकज यादव का सैकडों शिवसैनिक और बसपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने आज विदर्भ एक्सप्रेस के समय पर स्टेशन पहुंचकर उन्हें हार पहनाकर और पुष्पगुच्छ भेंट कर गर्मजोशी से पंकज यादव का स्वागत किया। ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं का जनसैलाब नगर भ्रमण हेतु निकला तथा प्रमुख चौराहों पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत करते हुए पार्टी प्रवेश पर आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया।


रवि आर्य