Published On : Mon, Sep 13th, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: झगड़े की शिकायत थाने में करने पर , युवक की हत्या

बीच रास्ते केले के झाड़ रखे थे , झाड़ हटाने को लेकर हुआ विवाद

गोंदिया। जिले के गोरेगांव थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम हेटी / पालेवाड़ा यहां आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है।दरअसल आने-जाने के रास्ते पर केले के झाड़ काटकर पड़ोस में रहने वाले ओंकार (55) तथा कृष्णा (25 ) ने शुक्रवार 10 सितंबर की शाम को रखे थे।

जिसपर फिर्यादी वैभव करंडे नामक युवक ने उनसे उक्त झाड़ बीच रास्ते से हटाकर बाजू में रखने को कहा लेकिन आरोपीयों ने मना कर दिया जिसपर फिर्यादी यह स्वंय झाड़ हटाने लगा, इससे आवेशित होकर दोनों आरोपियों ने फिर्यादी के सिर पर वार करते हुए उसे जख्मी कर दिया।
इस झगड़े और मारपीट की घटना के संदर्भ में 11 सितंबर को फरियादी वैभव करंडे (23, ग्राम हेटी/ पालेवाड़ा ) द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ गोरेगांव थाने में धारा 324, 34 का जुर्म दर्ज कराया गया था ।

इसी बात से खुन्नस खाए आरोपी ओमकार ने रविवार 12 सितंबर के रात 10 बजे के दरमियान मौका पाकर कुल्हाड़ी से वैभव के कनपटी पर वार कर दिया , अत्यधिक रक्तस्राव के चलते हालात चिंताजनक होने से उसने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही गोरेगांव थाने के पुलिस निरीक्षक म्हेत्रे तथा सहायक पुलिस निरीक्षक गोसावी यह घटनास्थल को भेंट देने पहुंचे।
बहरहाल इस प्रकरण के संदर्भ में गोरेगांव पुलिस ने फरियादी सुनील करंडे ( 55 , ग्राम हेटी/ पालीवाड़ा ) की शिकायत पर आरोपी ओमकार के खिलाफ धारा 302 हत्या का जुर्म दर्ज किया है , प्रकरण की जांच पुलिस उप निरीक्षक जाधव कर रहे हैं।

रवि आर्य