Published On : Tue, Nov 24th, 2020

गोंदिया: नशेड़ी पति ने पत्नी के पेट में चाकू घोंप , खुदकुशी कर ली

पत्नी ने शराब पीने के लिए पैसे देने से किया इंकार तो छिड़ी बहस


गोंदिया शराब पीने की लत रखने वाले लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं इसी की एक बानगी देवरी तहसील के चिचगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम मसूरभाड़ा में सामने आई है ,

प्राप्त जानकारी अनुसार दारू की बोतल खरीदने के लिए पत्नी किसनाबाई से नशेड़ी पति भैयालाल में पैसे मांगे , नहीं देने पर पत्नी के पेट में चाकू घोंप उसे जान से मारने का प्रयत्न किया। इसी दौरान नशे में टून्न भैयालाल ने खुद के शरीर पर भी चाकू से सपा सपा वार करने शुरू कर दिए नतीजतन अत्यधिक रक्तस्त्राव की वजह से उसकी मृत्यु हो गई वहीं गंभीर जख्मी अवस्था में किसनाबाई को अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है ।
पुलिस ने गंभीर जख्मी महिला का बयान दर्ज कर मृतक आरोपी पति भैयालाल के खिलाफ 23 नवंबर को धारा 307 हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर प्रकरण की तफ्तीश में जुट गई है।

Advertisement

ग्राम वासियों के मुताबिक मृतक भैयालाल व्यसन की लत से ग्रस्त था और दिन भर नशे की हालत में घूमता रहता था , पत्नी किसनाबाई बार-बार शराब पीने के लिए उसे मना करती थी लेकिन वह मानता नहीं था।

घटना 22 नवंबर के 3 बजे के आस-पास घटी , पति को शराब पीने को पैसे देने से पत्नी ने मना कर दिया जिससे भैयालाल आक्रोशित हो उठा तथा मकान के रसोईघर से धारदार चाकू उठा लाया और खुन्नस के चलते किसनाबाई के पेट में चाकू घोंप उसे जान से मारने का प्रयत्न किया तत्पश्चात नशे की अवस्था में खुद के शरीर पर भी सपा सप वार करते अपनी एक इहलीला समाप्त कर ली ।

मामले की जांच चिचगढ़ थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक तवाड़े कर रहे हैं।

रवि आर्य

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement