Published On : Sat, May 23rd, 2020

गोंदिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या 35

Advertisement

शुक्रवार 22 मई को मिले 5 नए मरीज

गोंदिया :गोंदिया जिला शल्य चिकित्सक डॉ. हिम्मत मेश्रम की ओर से जानकारी देते बताया गया है कि 22 मई शुक्रवार शाम 7:00 बजे तक 5 नए मरीज मिले हैं इन नए मरीजों का पंजीकरण किया गया है।

जिले में कुल 35 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं उनमें से 34 रोगियों में सक्रिय कोरोना है तथा एक मरीज 10 अप्रैल को ठीक हो गया और घर लौट आया।

नागपुर में वायरोलॉजी परीक्षण प्रयोगशाला में टेस्टिंग के लिए अब तक 539 गले के सैंपल भेजे गए हैं जिनमें 419 की रिपोर्ट अब तक नकारात्मक रही है और 22 मई शुक्रवार तक 85 परीक्षण रिपोर्ट प्रलंबित है ,इन नमूनों की जांच की रिपोर्ट आने के बाद और अधिक खुलासा हो सकेगा ?

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी नागरिकों को जागरूक होने और अपने स्वयं के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है।

गोंदिया केयर सेंटर में 205 , आमगांव में 5 ,अर्जुनी मोरगांव में 11, सड़क अर्जुनी में 6 , आयुर्वेद कॉलेज गोंदिया स्थित डेडीकेटेड केयर हेल्थ सेंटर के साथ सरकारी मेडिकल कॉलेज में रात 9 बजे तक कुल 231 मरीज को भर्ती किया गया है।

इसके अतिरिक्त चांदोरी संस्थागत पृथक्करण केंद्र में 4 , लाईटोला 5 , तिरोड़ा में 12 , सबसेंटर बिरसी में 7 , गवर्नमेंट ट्राईबल आश्रम स्कूल में 12 , डववा में 8 , जलाराम लॉन गोंदिया में 4 , मरारटोली क्रीड़ा संकुल गोंदिया 41 इस तरह सरकारी संस्थान केंद्रों में कुल 68 व्यक्तियों का इलाज चल रहा है ऐसी जानकारी जिला शल्य चिकित्सक डॉ. हिम्मत मेश्राम की ओर से जारी की गई है।

रवि आर्य