Published On : Fri, May 29th, 2020

गोंदियाः कोरोना से जंग जीत 25 घर लौटे

आज 3 नए मामले, आंकड़ा 62 पर

गोंदिया। हर तरफ कोरोना के खौफ के बीच आज गोंदिया से आई खुशखबरी कि संक्रमण से ग्रस्त हुए 25 लोगों ने दिलेरी से कोरोना के साथ जंग लड़ी और नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया तथा उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर उन्हें आज 29 मई शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Advertisement

यहां बता दें कि गोंदिया में कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है जिससे लोग डरे हुए हैं आज 3 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से इस खतरनाक वायरस के चपेट में आने वाले संक्रमितों की संख्या बढ़कर 62 हो गई है।

Advertisement

गौरतलब है कि, कोरोना संक्रमण के तहत जिले से अब तक 950 व्यक्तियों के गले के स्वैब नमूने नागपुर के वॉयरोलाजी प्रयोगशाला में भेजे गए है इनमें 831 की रिपोर्ट निगेटिव है तथा 54 की रिपोर्ट प्राप्त होना बाकी है ।

अब तक कुल 62 संक्रमित मरीजों में से 10 अप्रैल को एक , 28 मई को 2 और आज 29 मई को 25 मरीज इस तरह 28 ठीक हो चुके है और वर्तमान में 34 केस एक्टिव है।

जिन इलाकों के पॉजिटिव मरीज पाए गए है एैसे जिले के कुल 19 गांवों को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर उन इलाकों की सीमाएं सील कर दी गई है।
इसके साथ ही जिले में ग्रामीण स्तर पर विभिन्न शालाओं व संस्थाओं में 3964 को अलग रखा गया है, वहीं 8845 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

रवि आर्य

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement