Published On : Thu, Jun 28th, 2018

5 सितारा राजपूताना शेरेटन होटल के महाप्रबंधक गिरफ्तार

Advertisement

जयपुर : पिंक सिटी के एक पांच सितारा होटल के महाप्रबंधक को दो विदेशी पर्यटकों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में बुधवार रात गिरफ्तार किया गया। यह पांच सितारा होटल विधायकपुरी थाना क्षेत्र स्थित हैं। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जायेगा। जिसके बाद उसे पुलिस हिरासत में भेजने की मांग की जाएगी। पुलिस उपायुक्त विकास पाठक के अनुसार, मैक्सिको की दो महिलाएं भारत की यात्रा पर आई हैं। आईटीसी राजपूताना शेरेटन होटल के महाप्रबंधक ऋषिराज (40) ने उनके साथ बदसलूकी है।

पाठक ने बताया कि जयपुर भ्रमण पर आई दोनों युवतियों ने 26 जून को होटल में चेकइन किया था। जयपुर यात्रा के बाद दोनों होटल लौट आईं और 9.30 बजे अपने कमरे में चली गईं। इसी रात होटल के एक कर्मचारी का विदाई समारोह था ।

Advertisement

इस पार्टी में सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने 11.30 बजे रात मैक्सिकन महिलाओं को कॉल कर पार्टी में बुलाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने बात नहीं की ।

इसके बाद सिंह जबरदस्ती पर्यटक महिलाओं के कमरे में घुस गया। उस वक्त एक महिला स्नान कर रही थी। शिकायत के अनुसार, ऋषिराज ने युवतियों के कमरे में घुसकर उनके साथ गलत व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि दोनों युवतियों की ओर से मिली शिकायत, होटल के सीसीटीवी फुटेज और परिस्थि‍तियों के आधार पर महाप्रबंधक को गिरफ्तार किया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement