Published On : Fri, Aug 19th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

शिंदे, फडणवीस व अजीत पवार को दो माइक ?

Advertisement

– क्या इनकी आवाज कहीं और रिकॉर्ड की जा रही है ? भाजपा विधायक आशीष शेलार ने उनकी सुरक्षा का मुद्दा उठाया

मुंबई : भाजपा विधायक आशीष शेलार ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है. उन्होंने विधानसभा में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और विपक्ष के नेता अजीत पवार के सामने रखे दो माइक्रोफोनों पर सवाल उठाए. इन तीनों के सामने दो माइक क्यों हैं ?

इस माइक की आवाज कहां जाती है ?
शेलार ने मांग की है कि इस बात की जांच की जाए कि इन तीनों की आवाज कहीं और रिकॉर्ड हो रही है या नहीं। इस समय विधानमंडल का मानसून सत्र चल रहा है। आज इस अधिवेशन का दूसरा दिन है। जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। ऐसे में सदन में तीनों नेताओं की सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा हो रही है.

शेलार के मुद्दे पर अजीत पवार ने कटाक्ष किया कि हमारी आवाज दिल्ली तक जाती है और दिल्ली में हमारा ऑफिस भी है।
आशीष शेलार ने देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और अजीत पवार के सामने दो माइक होने का मुद्दा उठाया। हॉल में इस पर चर्चा हुई। मांग की गई है कि मामले की जांच कराई जाए।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके समर्थक विधायकों ने शिवसेना और उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दी। पहले सूरत फिर गुवाहाटी फिर गोवा और फिर वे महाराष्ट्र आए। गुवाहाटी उनके विद्रोह का केंद्र था। गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में, महाराष्ट्र की शक्ति की गणना की योजना बनाई गई थी।
इसी सूत्र का अनुसरण करते हुए विपक्ष ने शिंदे सरकार पर हमला बोला है.

विधानसभा का काम शुरू होने से पहले विपक्ष ने विधायिका के कदमों पर विरोध जताया. सरकार पर हमला बोल दिया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। महाविकास अघाड़ी नेताओं ने शिंदे गुट के उग्रवाद के केंद्र गुवाहाटी का जिक्र करते हुए नारे लगाए। “देशद्रोहियों के लिए भाजपा की थाली, गुवाहाटी चलते हैं, गुवाहाटी चलते हैं!”, इस नारे ने सबका ध्यान खींचा है।