Published On : Wed, May 18th, 2022

सोलर रूफ टॉप के लिए तुरंत कनेक्शन दें : प्रसाद रेशमे

Advertisement

नागपुर : एमएसईडीसीएल के निदेशक (परियोजना) प्रसाद रेशमे ने निर्देश दिए कि सोलर रूफ टॉप के तहत ग्राहकों को तुरंत और आसान कनेक्शन सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए जाएं।

एमएसईडीसीएल के नागपुर सर्कल के वरिष्ठ अधिकारियों की समीक्षा बैठक के दौरान निदेशक (परियोजना) प्रसाद रेशमे ने ‘एचवीडीएस’ योजना के साथ-साथ सोलर रूफटॉप योजना की विस्तृत समीक्षा की।

Advertisement

‘एचवीडीएस’ योजना ने अब तक नागपुर सर्कल के 4810 किसानों को बिजली कनेक्शन प्रदान किया है। कुछ जगहों पर तकनीकी या स्थानीय कारणों से बिजली कनेक्शन की प्रक्रिया चल रही है.

सोलर रूफटॉप के तहत 50 मेगावाट की नई सबमिशन प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और एक एजेंसी का चयन भी कर लिया गया है। इसलिए सोलर रूफ टॉप लेने वाले ग्राहक आवश्यक उपाय करें ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न हो।

निदेशक (परियोजना) प्रसाद रेशमे ने बैठक में एजेंसी के कामकाज पर नजर रखने के निर्देश दिए ताकि ग्राहकों को सोलर रूफटॉप लगाने वाली एजेंसी की बैठक कर एजेंसी से बेहतर सेवा मिल सके.

समीक्षा बैठक में सुहास रंगारी, क्षेत्रीय निदेशक, नागपुर रेंज, दिलीप डोडके, मुख्य अभियंता, नागपुर सर्कल, हरीश गजबे, अधीक्षण अभियंता, अजय खोबरागड़े, अशोक सावंत, अमित परांजपे और सभी कार्यकारी अभियंताओं ने भाग लिया.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement