Published On : Sat, Feb 27th, 2021

कोरोना को मात देने के लिये शनिवार व रविवार बंद को व्यापारियों का पूर्ण सहयोग: अश्विन मेहाड़िया

वर्तमान में संपूर्ण भारत तथा महाराष्ट्र के साथ-साथ नागपुर में पुनः कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना को मात देने के लिये नागपुर प्रशासन ने कदम उठाते हुये प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को जीवनाश्वयक वस्तुओं एवं सेवाओं को छोड़कर सभी प्रकार के दुकानों एवं बाजारों को बंद करने का निर्णय लिया है।

चेंबर के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया ने कहा कि वर्तमान में हम व्यापारियों पर दोहरी जबावदारी है। एक ओर हमें कोरोना के बढ़ते हुये संक्रमण को रोकने के लिये कोविड-19 के नियमों का पूर्ण पालन करते हुये नियमित सैनेटाइजर का इस्तेमाल करना, घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनना तथा सोशल डिस्ंिटग बनाये रखना है। साथ ही व्यापारियों द्वारा अपना, अपने परिवार, कर्मचारी अपने ग्राहकों का बचाव करते हुये आर्थिक गतिविधियां भी शुरू रखना आवश्यक है।

अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया एवं सहसचिव श्री स्वप्निल अहिरकर ने सुबह से सभी बाजारों में बंद का जायजा लिया। उन्होंने नागपुर के सभी व्यापारियों को धन्यवाद दिया एवं आभार माना जिन्होंने प्रशासन के आव्हान पर एवं नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स के निवेदन पर कोरोना को हराने के अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर शासन-प्रशासन का सहयोग किया है तथा नागपुर की आमजनता एवं व्यापारियों से आग्रह किया है

आगे भी इसी तरह कोरोना को मात देने के लिये शासन-प्रशासन का सहयोग करंे तथा सर्दी, बुखार, खांसी होने पर या कोरोना के कोई भी लक्षण दिखने पर डाॅक्टरी सलाह लेकर अपना इलाज कराना चाहिये। ताकि कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

उपरोक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा सचिव श्री रामअवतार तोतला ने दी।