Published On : Fri, May 10th, 2019

प्लेटफ़ार्म पर अवैध रूप से चाय बेचते चार गिरफ्तार, अदालत ने ठोंका दंड

नागपुर: नागपुर स्टेशन के प्लेटफार्म न – 01 पर खड़ी ट्रेन निझामुद्दीन एक्सप्रेस के जनरल कोच के सामने अनाधिकृत रूप से चाय बेचते पकड़ा गया जिस पर रेल अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई.

वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त,आर.पी.एफ/नागपुर भवानीशंकर नाथ के निर्देशन में आरपीएफ नागपुर पोस्ट द्वारा सी सी टी वी के माध्यम से आरोपियों को रेल्वे स्टेशन नागपुर के प्लेटफार्म नंबर 1 पर अधिकृत आर के एम कैटरिंग के वेंडरों को अनधिकृत रूप से चाय बेचते हुए पकड़ा गया.

गुरुवार को ट्रेन नं 12643 रात 00.20 बजे आई. सीसीटीवी पर निगरानी करते समय पता चला कि आरकेएम कैटरिंग के वेंडरों को प्लेटफ़ार्म नंबर 2 और 3 पर चाय बेचने पाया गया. पकड़े गए वेंडरों में नाम संतोष सिंह, राहुल सिंह, दीपक शर्मा अनाधिकृत रूप से चाय बेचते हुए पकड़े गए. उनका बयान दर्ज किया गया, जिसमें उन्होने बताया कि आरकेएम के संचालक दिलीप सिंह भदोरिया ने उन्हें चाय बेचने के लिए उन्हे प्लेटफ़ार्म नंबर 1 पर भेजा था. इस पर भगोरिया पर भी मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. उक्त चारो आरोपियों को रेल न्यायालय के सामने पेश करने पर न्यायालय ने प्रत्येक को 1500 रुपए दंडीत सुनाया.