Published On : Mon, May 17th, 2021

फूल तुम्‍हें भेजा है खत में… रजनीगंधा के गायकों द्वारा सुमधुर प्रस्तुत

नागपुर: कोरोना महामारी ने हर तरफ निराशा फैला दी है। रजनीगंधा के गायकों ने इस निराशाजनक वातावरण दूर करने और लोगों के मन में नई आशा, नया उत्साह और आनंद लाने के प्रयास में विभिन्न मधुर गीतों का प्रदर्शन किया। फेसबुक पर प्रस्तुत किए गए इस कार्यक्रम को प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

रविवार 16 मई को रजनीगंधा म्यूजिक अनलिमिटेड की ओर से सुमधुर गीतों का कार्यक्रम आयोजित किया गया था । परिणीता मातुरकर और प्रशांत मानकर के फेसबुक पेज पर लाइव प्रसारित हुये इस कार्यक्रम की कल्पना रजनीगंधा की निर्देशक परिणीता मातुरकर ने की थी और समन्वयक धनश्री भगत थी। प्रशांत मानकर सलाहकार थे।

अनुराधा पाटिल, एंथनी नायडू, एड. नितिन तेलगोटे, सौरभ वालके, प्रदीप गौर और प्रमोद अंधारे द्वारा विभिन्न गीतों का प्रदर्शन किया गया।

परिणीता मातुरकर ने “तुम्हे देखती हूं” इस एकल गीत के साथ एड. नितिन तेलगोटे के संग फूल तुम्‍हें भेजा है खत में इस गीत की प्रस्‍तुती देकर वातावरण को सकारात्मकता से भर दिया है। अन्य गायकों के साथ उन्होंने, मौसम प्‍यार का रंग, मेहेबूब मेरे मेहबूब, आंखों में हमने आप को आदी गीतों का प्रदर्शन किया। धनश्री भगत ने कभी किसी को मुकम्‍मल जहां, आईना इन एकल गीतों को गाया और अन्य गायकों के साथ उन्‍होने हर किसी को नही मिलता, शायद मेरी शादी का खयाल जैसे गीत जोश के साथ प्रस्‍तुत किये । अन्य गायकों ने जिंदगी एक सफर है सुहाना, इक हसी शाम कों, चंदन सा बदन, ये राते ये मौसम, तनहां मैं अकेला जैसे गीतों की प्रस्‍तुती दी । इस इवेंट को श्रोताओं का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।