Published On : Tue, May 1st, 2018

फिरोज बने छत्तीसगढ़ हॉकी के अध्यक्ष

Advertisement

छत्तीसगढ़ हॉकी की 10वीं वार्षिक आमसभा रविवार को राजनांदगांव में सम्पन्न हुई। इसी दौरान प्रतिनिधियों का चुनाव सर्व सम्मति से सम्पन्न हुआ। राजनांदगांव के फिरोज अंसारी को छत्तीसगढ़ हॉकी का नया अध्यक्ष निर्वाचित किया गया तो वहीं बिलासपुर के मनीष श्रीवास्तव महासचिव चुने गए। थॉमस को छत्तीसगढ़ हॉकी के कोषाध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष में डी. रविशंकर तथा उपाध्यक्ष में हरिंदर सिंह भाटिया, एमवॉय कुरैशी, गीता सोनी, इंदुमती मालिया को चुना गया।

Advertisement
Advertisement

चुनाव करवाने हॉकी इंडिया के उपाध्यक्ष भोलानाथ सिंग बतौर पर्यवेक्षक मौजूद रहे। छत्तीसगढ़ ओलिंपिक संघ के पर्यवेक्षक के रूप में ओलिंपिक संघ के सहसचिव संजय मिश्रा एवं खेल एवं युवा कल्याण विभाग की ओर से अधिकारी शामिल हुए। सहसचिव के पद पर गोपेधवर कहरा, अमिताभ मानिकपुरी, वर्षा शर्मा, विनिता नवधरे निर्वाचित हुईं। कार्यकारिणी सदस्य पद पर नीलम जैन, पुष्कल अरोरा, दीक्षा बक्शी, गजेन्द्र शर्मा, अनूप श्रीवास्तव को चुना गया।

बैठक में छत्तीसगढ़ हॉकी के विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई, जिसमें प्रमुख रूप से हॉकी की गतिविधियों एवं वित्तीय लेख शामिल था। सभी जिलों से आए प्रतिनिधियों ने हॉकी के विकास पर चर्चा की।वार्षिक हॉकी कैलेंडर भी जारी किया गया। गौरतलब है कि डॉ. अनिल वर्मा दो कार्यकाल के अध्यक्ष का समस्त छत्तीसगढ हॉकी परिवार सम्मान कर उनके द्वारा दिए गए योगदान के प्रति आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement