Published On : Tue, May 22nd, 2018

पांचपावली के मेहंदीबाग़ पुलिया के नीचे युवक पर फायरिंग

gun

Representational Pic


नागपुर: उत्तर नागपुर के पांचपावली पुलिस स्टेशन की हद में मेहंदीबाग़ पुलिया के नीचे कल रात उस समय खलबली मच गई जब बाइक पर सवार 20 साल के दो आरोपियों ने जोशीपुरा बिनाकी के रहनेवाले कपिल तुराटे पर फायरिंग कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. गोली कपिल के हाथ पर लगी जिससे वह घायल हो गया. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार कपिल तुराटे फिश एक्वेरियम का काम करता है. एक साल पहले उसका चेन्नई के किसी व्यक्ति ने अपहरण किया था. वह बड़े पैमाने पर मछली का कारोबार करता है. उसकी ताजनगर व वैशालीनगर में दो जगहों पर अलग अलग दुकानें हैं.

बताते चले कि एक महीने पहले 22 अप्रैल को जिस स्थान पर उस पर गोली चलाई गई थी. उसी स्थान पर कल रात भी गोली चलाई गई थी. वह तब भी बच गया था और अब भी बच गया. 22 अप्रैल की घटना की शिकायत उसने दर्ज नहीं कराई थी. कल रात चली गोली उसके हाथ में लगी.

पांचपावली पुलिस ने धारा 305, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कपिल तुराटे के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.यदि ऐसा है तो एक ही व्यक्ति पर दो बार फायरिंग की घटना होना समझ से परे है. जानकारी के अनुसार कल रात दुकान बंद करने के बाद कपिल दुपहिया पर सवार दो आरोपियों में से एक ने कपिल पर गोली चला दी. गोली कपिल के हाथ पर लगी और खतरा भापकर वह तेजी से बाइक चलाकर घर पंहुचा. पहले माँ और पत्नी को जानकारी दी और उसके बाद कंट्रोल रूम को जानकारी दी. कपिल को जख्मी हालत में एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.