Published On : Fri, Jan 30th, 2015

बुलढाणा : शिवसेना के दो गुटों में मारपीट, 1 गंभीर

 

बुलढाणा। यहां के विश्राम भवन में निहाय विधानसभा बैठक के दौरान शिवसेना के दो गुटों में राडा हो गया है. इस दौरान एक गुट के शिवसेना कार्यकर्ता ने दूसरे गुट के शिवसेना कार्यकर्ता को मारपीट करने की घटना घटी. इस घटना से शिवसेना में खलबली मच गई है. इस घटना से शिवसेना में दो गुट होने की बात सामने आयी है.

शिवसेना के उप नेता सुहास सामंत दो दिन के दौरे पर बुलढाणा आये है. वहीं शनिवार 31 जनवरी को शिवसेना नेता तथा केंद्रिय मंत्री सुभाष देसाई बुलढाणा जिले के दौरे पर आ रहे है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां के विश्राम भवन में उपनेता सुहास सामंत की उपस्थिति में विधानसभा निहाय बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में जिले के शिवसेना कार्यकर्ता विश्राम भवन में पहुंचे.   विश्राम भवन में सामंत कुछ शिवसेना पदाधिकारियों के साथ चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान बहार हस्ताक्षर लेने के विवाद से शिवसेना के दो गुटों में बहसबाजी हुई. कुछ समय में इस बहसबाजी का रूपांतर मारपीट में हो गया. इस मारपीट में मोताला तालुका का एक पदाधिकारी गंभीर जख्मी हो गया है. इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर परिस्थिति पर नियंत्रण में किया.

उल्लेखनीय है कि, गत कुछ दिनों से शिवसेना में सांसद प्रतापराव जाधव व विधायक विजयराज शिंदे ऐसे दो गुट है. विधानसभा चुनाव में एक गुट ने विरोध प्रचार करने से विधायक शिंदे को हार का सामना करना पड़ा. तब से दोनों गुटों में छत्तीस का आकड़ा है. उसका परिणाम आज में दिखाई दिया. प्रत्यक्ष उपनेता के सामने जिले के शिवसेना के दो गुटों में राडा होने से शिवसेना कार्यकर्ताओं पर नेताओं का ध्यान नहीं होने का नजर आ रहा है.

Shivsena