Published On : Tue, Nov 29th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

विजेता बास्केटबॉल टीम के खिलाड़ियों का सत्कार

पुणे की मजबूत टीम को हराकर नागपुर टीम की लड़कियों ने मारी बाजी

नागपुर: नागपुर जिले की लड़कियों की टीम ने हाल ही में धुले में आयोजित महाराष्ट्र जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप जीतने के लिए शक्तिशाली पुणे टीम को हराया। विजेता लड़कियों के दमदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें नागपुर डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल एसोसिएशन की ओर से सम्मानित किया गया। सोमवार को नूतन भारत युवा संघ में सभी विजेता बालिकाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

Advertisement

महाराष्ट्र बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष डॉ. धनंजय वेलूकर, नागपुर जिला बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष पूर्व महापौर संदीप जोशी, नागपुर जिला कार्यकारी अध्यक्ष प्रणय घाटे, सचिव भावेश कुचांवर, अभय कापले, महेश उपदेव सहित खिलाड़ियों के माता-पिता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

इस अवसर पर नागपुर जिले की विजेता बालिका टीम की प्रत्येक खिलाड़ी को 2100 रुपए देकर सम्मानित किया गया। इसी तरह मप्र खेल महोत्सव समिति ने खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर नागपुर जिला बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष, पूर्व महापौर एवं खासदार क्रीड़ा महोत्सव के आयोजक संदीप जोशी ने महाराष्ट्र बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष से चर्चा कर आगामी महोत्सव में महाराष्ट्र सीनियर इनविटेशनल बास्केटबॉल टूर्नामेंट आयोजित करने की अपनी तत्परता दिखाई। संदीप जोशी ने इसके लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया।

इस अवसर पर विजेता टीम के कोच अरविंद गरुड़, सह कोच धीरज कडव को भी सम्मानित किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement