| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Oct 6th, 2018

    पारिवारिक विवाद में मौसरे भाई की हत्या

    नागपुर: अजनी थानांतर्गत पारिवारिक विवाद में 2 युवकों ने मिलकर अपने ही मौसरे भाई का गला चिरकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक का नाम हावरापेठ निवासी रिंकू उर्फ डेनियल विलियम मौफनिक (24) बताया गया है. आरोपियों में भगवाननगर निवासी रूबेन आंद्रेस सालवे को अरेस्ट कर लिया, जबकि उसका साथीदार कास कुलकर्णी उर्फ कुतरमारे फरार है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को डेनियल शराब पीकर भगवाननगर परिसर में अपनी मौसी हिना सालवे के यहां आया था. इस दौरान आरोपी रूबेन और उसकी बहन स्वीटी भी घर में मौजूद थे.

    शराब के नशे में रिंकू ने अपनी मौसेरी बहन से मस्करी करना शुरू किया. इस पर से रूबेन और उसके बीच झगड़ा शुरू हो गया. थोड़ी ही देर में बात मारपीट तक पहुंच गई. रिंकू कदकाठी में अधिक मजबूत होने से रूबेन ने फोन करके कास को भी बुला लिया. दोनों ने मिलकर रिंकू से मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने चाकू निकालकर रिंकू की गर्दन और गाल पर वार कर दिया. इससे वह रक्तरंजित होकर जमीन पर गिर गया. इसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग गये.

    मौके पर ही तोड़ा दम
    स्वीटी ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही डीसीपी नीलेश भरणे, सीनियर पीआई शैलेश पंखे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक रिंकू दम तोड़ चुका था. पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने रूबेन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि कास फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है. ज्ञात हो कि दोनों ही आरोपी पर इससे पहले भी सीताबर्डी थाने में हत्या का मामला दर्ज है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145