Published On : Mon, Feb 20th, 2017

Video: गड़करी, फड़णवीस झूठे और जनता को गुमराह करने वाले नेता – मुत्तेमवार


नागपुर:
 नागपुर महानगर पालिका चुनाव के दौरान राजनीतिक दल के नेताओं के बीच जमकर बयानबाज़ी हुई। शहर के सांसद और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शहर में जारी विकास कार्यों के दम पर जनता से वोट की अपील की। गड़करी ने बीते ढाई साल के दौरान शहर में 48 हज़ार करोड़ के विकास कार्य शुरु किए जाने की बात अपने भाषणों में कई बार दोहराई।

एक ओर जहाँ मनपा, राज्य और देश में सत्ता में आसीन भारतीय जनता पार्टी विकास के दम पर वोट माँग रही है। वही दूसरी ओर काँग्रेस के नेतागण भाजपा और उसके नेताओं के दावे पर सवाल उठा रहे हैं। पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलास मुत्तेमवार ने गड़करी, फड़णवीस को झठा और फंसाने वाला करार दिया है।

Advertisement

भाजपा के प्रत्येक दावे पर आक्रामक मुत्तेमवार ने आरोप लगाया कि बतौर सांसद नागपुर के लिए जो कुछ भी उन्होंने किया है, गड़करी उन सभी कार्यों का झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं। श्री मुत्तेमवार के मुताबिक गड़करी ग़लत आंकड़े बताकर जनता को फंसा रहे हैं। यह सब महानगर पालिका चुनाव को देखते हुए किया जा रहा है। लेकिन श्री मुत्तेमवार ने उम्मीद जताई है कि इस बार नागपुर की जनता किसी भी तरह के बहकावे में नहीं आने वाली है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement