Published On : Mon, Mar 23rd, 2020

जीवनश्यक वस्तुओ को बंद से बाहर रखा है – नितिन राउत

नागपुर: नागपुर के पालकमंत्री श्री नितिन जी राउत के साथ जीवनश्यक वस्तुओ के बाजारों के पदाधिकारियों की सयुंक्त सभा विभागीय आयुक्त कार्यालय में आयोजित की।सभा मे विभागीय आयुक्त, कलेक्टर रविंद्रजी ठाकरे, एफ डी ओ एवम प्रशासन के सभी अधिकारी उपस्तिथ थे।कलमना मार्किट के सचिव राजेश भुसारी दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट अस्सो के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल सचिव प्रताप मोटवानी उपस्तिथ थे।।पालकमंत्री ने व्यापारियो को कोरोना वायरस से बचाव हेतु सभी सावधानी बरतने को कहा। और बताया कि नागपुर में स्थिति पूर्णतः नियंत्रण में है।

जो 4 मरीज मिले थे उसके बाद कोई मरीज नही मिला है प्रशासन ने अच्छा कार्य किया है।मोटवानी ने पालकमंत्री विभागीय आयुक्त कलेक्टर और पूरे प्रशासन का अभिनंदन किया जिन्होंने बहुत अच्छे तरीके से नागपुर में कोरोना वायरस का कंट्रोल किया जो सराहनीय है। सन्तोषकुमारअग्रवाल और प्रताप मोटवानी ने पालकमंत्री कोअनेक सुझाव दिए जिसे पालकमंत्री ने स्वीकार किया।व्यापारियो को जानकारी दी जाती है कि अनाज बाजार दाल मिल, सब्जी मार्किट फ्रूट मार्किट, दवाई मार्किट ,शक्कर बेकरी शॉप भी खुले रहेंगे।। उन्होंने व्यापारियो को गरीब बस्तियों में जो दुकाने बंद होने से घरों में बंद हो गए है और जो बाहरगांव से मजूर नागपुर में फसे है उनको भोजन करवाये।।जरूरत मंदो को मास्क और सेनिटाइजर का वितरण करे।

अगर जीवनश्यक वस्तुओ के व्यापारियो को कोई भी शासन का अधिकारी अगर दुकान बन्द करने को कहे या व्यर्थ परेशान करे आप शासन को सूचित करें।ऐसे अधिकारियो पर सख्त कर करवाई होंगी।।सभा मे दाल मिल, तेल मार्किट ,सब्जी मार्किट, किराना बाजार ,सब्जी मार्किट ,दवाई मार्किट, कलमना मार्किट से जुड़े सभी बाजारों के सभी पदाधिकारी और VIA के पदाधिकारी उपस्तिथ थे, प्रमुखता से राजुभाई ठक्कर, हरीश फुलवानी, दवाई मार्किट से वीरभान केवलरमानी , सब्जी मार्केट से नंदकिशोर गौर, बलवंत अग्रवाल राजेंद्र शर्मा , किराना बाजार से अशोक वाघवानी, रमेश जेजानी, एवम भारी संख्या में व्यापारी उद्योगों के संचालक उपस्तिथ थे।।