Published On : Fri, Nov 16th, 2018

Black Monokini में ईशा गुप्ता की दिलकश तस्वीरें, थम जाएंगी दिल की धड़कने

Advertisement

अपने बिंदास अंदाज और डांस मूव्ज के लिए जाने जानी वालीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ये तस्वीर देखकर आपके दिल की धड़कने भी थम जाएंगी. हाल ही में ईशा ने इंस्टाग्राम पर Black Monokini में एक फोटो शेयर की है. इस backless monokini में वे पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. ईशा ने अपने हाथों में एक सिल्वर कलर का ब्रेसलेट पहना हुआ है. उनके बाल कर्ल किए हुए हैं.

चेहरे पर गिरती हुए जुल्फें उनकी खूबसूरती में और चार-चांद लगा रही हैं. कुछ दिन पहले भी ईशा ने बिकनी में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. बता दें, ईशा बचपन में शेफ बनना चाहती थी लेकिन बड़े होते होते उनका सपना पायलट बनने में बदल गया और फिर बाद में एक एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई.

ईशा ने रिएलिटी शो ‘हाई फीवर का नया तेवर’ में कई बातों का खुलासा करते हुए बताया कि वे बचपन से टॉम बॉय की तरह थी और घर में हंगामा करती रहती थीं.

हाल ही में वे जेपी दत्ता की पलटन फिल्म में नजर आईं थीं. हालांकी फिल्म में अर्जुन रामपाल जैकी श्रॉफ जैसे कई बड़े कलाकारों के होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन ईशा की एक्टिंग की तारीफ जरूर हुई.

Credit: India.com