Published On : Thu, Jun 13th, 2019

एन.बी.प्लांटेशन लिमिटेड कंपनी के संचालकों के खिलाफ तहसील पुलिस ने किया 420 के तहत मामला दर्ज

सभी इन्वेस्टरों को जरुरी दस्तावेजों के साथ बुलाया सीआईडी ऑफिस

नागपुर: एन.बी.प्लांटेशन लिमिटेड कंपनी बनाकर संदीप माहेश्वरी, प्रफुल माहेश्वरी, विनोदकुमार माहेश्वरी, आर.आर.धुत, एम.एन.काबरा, एस. के.जाजू, एच.एल.राठी, आलोक रंजन राठी, शकील कुरैशी ने चिट फंड योजना शुरू करके फिर्यादियो से लाखों रुपए लिए थे.

कंपनी के संचालकों ने विभिन्न योजनाओ के तहत सभी इन्वेस्टरों को आकर्षक लाभ देने का लालच देकर उनसे रकम वसूल की. इसके बाद कोई भी सुचना न देते हुए सभी योजनाएं बंद कर सेबी के आदेश का उल्लंघन कर योजना के दस्तावेज फिर्यादियो से वापस लिए और सभी फिर्यादियो को उनकी जमा की गई रकम और उसका ब्याज वापस देने का आश्वासन इन आरोपियों की ओर से दिया गया था.


लेकिन अब तक रकम इन्वेस्टरों को वापस नहीं करने के कारण कंपनी के सभी आरोपियों और उसके संचालको के खिलाफ तहसील पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जिसके कारण अब इन संचालकों की मुश्किलें बढ़ने वाली है.

एन.बी.प्लांटेशन लिमिटेड कंपनी में पैसे देनेवाले इन्वेस्टरों के लिए दी गई विशेष सुचना

एन.बी.प्लांटेशन लिमिटेड कंपनी में पैसे इन्वेस्ट करनेवाले सभी फिर्यादियो से यह अपील की गई है कि जिलाधिकारी के मार्फ़त शासन को जमा की गई रकम वापस मिलने के संदर्भ में प्रस्ताव भेजा जा रहा है. जिन लोगों ने पैसे कंपनी में इन्वेस्ट, जमा किया था. लेकिन उन्हें अब तक पैसे नहीं मिले है ऐसे लोगों को आवेदन करने का फॉर्म भरकर कंपनी के विभिन्न योजनाओ में जमा किए गए पैसे के दस्तावेजों की ज़ेरॉक्स कॉपी, बैंक पास बुक की कॉपी,पैन कार्ड, आधार कार्ड को साथ में लेकर जाफर नगर रोड पुलिस लाइन के पास सीआईडी के कार्यालय में पहुंचना होगा.