Published On : Mon, Aug 26th, 2019

आखिरकार आदित्य ठाकरे के दौरे हेतु सक्रीय हुए दुष्यंत

नागपुर: राज्य में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता अगले माह के दूसरे सप्ताह में संभावित हैं.इसी के मद्देनज़र शिवसेना के युवा प्रमुख आदित्य ठाकरे का विदर्भा दौरा आयोजित किया गया.इसके पूर्व तैयारी के लिए आयोजित सभा में हाल ही में सेना में प्रवेश करने वाले दुष्यंत चतुर्वेदी की उपस्थिति चर्चे में रही.

याद रहे कि दुष्यंत चतुर्वेदी पिछले माह मुंबई में स्थानीय शिवसैनिक मंगेश काशीकर के पहल पर शिवसेना में प्रवेश किया था.इसकी रत्तीभर भी खबर जिले के शिवसैनिकों को नहीं थी.

सेना में प्रवेश करते ही दुष्यंत १५ दिवसीय विदेश दौरे पर रवाना हो गए थे.वहां से लौटने के बाद भी सेना प्रवेश सम्बन्धी कोई तामझाम नहीं की.कुछ सप्ताह पूर्व मुंबई में सेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने नागपुर शहर के सेना चुनिंदा सेना पदाधिकारियों की आगामी विधानसभा चुनाव सम्बन्धी बैठक ली जिसमें सेना प्रमुख ने दुष्यंत चतुर्वेदी को बैठक में शामिल होने का निर्देश दिया। बैठक में दुष्यंत को पूर्वी विदर्भ की जिम्मेदारी दिए जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी.

जल्द ही आदित्य ठाकरे का दौरा होने वाला हैं,इस दौरे के मद्देनज़र विगत दिनों रवि भवन में प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई,जिसमें प्रमुखता से दुष्यंत भी उपस्थित थे.इस बैठक में पदाधिकारियों को जवाबदारी दी गई.

बैठक में जिल्हा प्रमुख प्रकाश जाधव , दुष्यंत चतुर्वेदी, शहर प्रमुख राजु तुमसरे व मंगेश कडव, किशोर कुमेरिया, शहर समन्वयक प्रमुख नितिन तिवारी, युवा सेना विक्रम राठोड, डॉ. रामचरण दुबे ,शिव वाहतुक के वसीम खान, कार्यालय प्रमुख मुन्ना तिवारी व उपजिल्हा प्रमुख, विधानसभा संघटक, उप शहर प्रमुख, विभाग प्रमुख, उपविभाग प्रमुख, प्रभाग, शाखा प्रमुख व युवा सेना, भा. वि. सेना, शिव वाहतुक सेना आदि के पदाधिकारी उपस्थित थे.