| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Oct 2nd, 2018

    लॉन को बनाया दिया डम्पिंग यार्ड

    कामठी: कामठी के बैल बाजार स्थित वर्षों पुराने नीलम लॉन परिसर को इन दिनों कामठी नगर परिषद के सफाई ठेकेदार ने कचरा डालकर डम्पिंग यार्ड बना दिया है. इससे स्थानीय नागरिकों में नाराज़गी देखी जा रही है. जबकि ठेकेदार की इस हरकत को लेकर प्रभारी मुख्याधिकारी ने जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

    बता दें कि नीलम लॉन जो एक समय शहर की पहचान माना जाता था. आज वह धीरे-धीरे खंडहर में तब्दील होता जा रहा है. असामाजिक तत्वों का रात के समय यहां डेरा रहता है. हाल ही में नगर परिषद ने बेकार पड़े इस निलम लॉन पर करोड़ों रुपयों की लागत से नगर परिषद का शॉपिंग मॉल बनाने का एक डीपी प्लान बनाया था, लेकिन फिलहाल यह दूर की कौड़ी बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने कचरा डालने पर जब ठेकेदार को टोका तो उसने कहा न.प. के प्रभारी मुख्याधिकारी से इजाजत लेकर ही उसने यहां कचरा डालना शुरू किया है.

    हालांकि प्रभारी मुख्याधिकारी इस बात से साफ इंकार कर दिया. गिले और सुखे कचरे के कारण शहर में इन दिनों डायरिया, मलेरिया, डेंगू और स्क्रब टायफस जैसी बीमारियों का ख़तरा बढ़ गया है. एक ओर न.प. का स्वास्थ्य विभाग शहर में स्वच्छता अभियान चला कर शहर को साफ-सुथरा रखने का दावा कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर नगर परिषद के ही सफाई ठेकेदार गंदगी शहर में फैला रहे हैं.

    इस पर प्रभारी मुख्याधिकारी बाबासाहब टेढे ने कहा कि नीलम लॉन के पास जो ठेकेदार कचरा डाल रहा है उसे नोटीस देकर जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145