| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Jun 24th, 2019

    डाक्टर सागर नरेंद्र मोरघड़े आत्महत्या के मामले में पत्नी सहित 3 पर एफआईआर

    नागपुर: एमआईडीसी में हुई डाक्टर की आत्महत्या के मामले में अब पुलिस ने उसकी पत्नी और सास सहित 3 पर एफआईआर दर्ज की है. पिता का आरोप है कि उनके बेटे ने पत्नी और उसके रिश्तेदारों से परेशान होकर आत्महत्या की.

    मृतक पायोनियर वुड्स सोसाइटी, वानाडोंगरी निवासी डाक्टर सागर नरेंद्र मोरघड़े (32) ने विगत 26 अप्रैल को अपने घर में सीलिंग फैन से ओढ़नी बांधकर फांसी लगा ली थी. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था.

    जांच के दौरान सागर के पिता नरेंद्र ने बताया कि 2 वर्ष पहले सागर का विवाह राधानगर, नरसाला निवासी डाक्टर कोमल मुकुंदराव तोडकर (25) से हुआ था. सागर बहुत ही हंसमुख स्वभाव के थे और कभी-कभी शराब भी पीते थे. सागर का शराब पीना कोमल को पसंद नहीं था. इस वजह से दोनों का बीच-बीच में विवाद होता रहता था. कोमल विवाद के चलते अपने माइके चली गई.

    इसके बाद कोमल ने अपने भाई आशीष मुकुंदराव तोडकर (33) और मनीषा मुकुंदराव तोडकर के साथ मिलकर सागर को परेशान करना शुरू कर दिया. उस पर कोमल के हिसाब से रहने के लिए दबाव डालने लगे. कई बार उसे फोन पर भी धमकाया गया. इस वजह से मानसिक तनाव में आकर सागर ने आत्महत्या कर ली. अब पुलिस ने सागर के पिता नरेंद्र की शिकायत पर तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145