Published On : Tue, Apr 6th, 2021

निर्धन,जरूरतमंद बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा हेतु टेबलेट का वितरण

नागपूर:- शहर की प्रसिद्ध स्वयंसेवी संस्था हेल्पलिंक चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा इस वर्ष निर्धन एवं जरूरतमंद स्कूली छात्र तथा छात्राओं को ऑनलाइन शिक्षा ग्रहण करने हेतु 8 इंच के टेबलेट का निशुल्क वितरण किया गया!

आज के ऑनलाइन शिक्षा के दौर में कोई भी छात्र आर्थिक तंगी के चलते ऑनलाइन शिक्षा में पीछे न रहे,इस उद्देश्य से हेल्पलिंक चैरिटेबल ट्रस्ट निरंतर निर्धन छात्रों को ऑनलाइन शिक्षा हेतु टेबलेट का निशुल्क वितरण करती है.

इसी श्रंखला के तीसरे दौर में आज 15 टेबलेट्स का वितरण किया गया। जिसमें से 6 छात्र की चाइल्ड लाइन द्वारा एवं 5 छात्राओं की बेटियां शक्ती फाउंडेशन के द्वारा शिफारिश की गई थी।इसके साथ 4 छात्र हेल्पलिंक चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती मधु सिंघी और श्री रजनीश जैन द्वारा चयन किए गए थे।कार्यक्रम में चाइल्ड लाइन की ओर से श्रीमती श्रद्धा, श्रीमती कविता, बेटियां शक्ती फाउंडेशन की ओर से अध्यक्ष आडे ने टेबलेट स्वीकृत किए।

यह कार्यक्रम संपूर्ण कोरोना नियमो का पालन करते संपन्न हुवा.संस्थाओं के प्रतिनिधियों को अलग अलग समय पर आमंत्रित कर उन्हें टेबलेट सौपे गए.

हेल्पलाइन चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ट्रस्ट के कैफे कार्यक्रम के अध्यक्ष डाॅ. संजय त्रिवेदी एवं ट्रस्टी श्रीमती प्रभा लोढा उपस्थित थी।