Published On : Tue, May 19th, 2020

रमज़ान शब-ए-कद्र के मौके पर साहील सैय्यद द्वारा 5000 राशन किट का वितरण

बाबा बगदादिया नगर बहुउद्देश्यीय संस्था के अध्यक्ष व युवा कामगार नेता साहील सैय्यद की और से रमज़ान मुबारक़ के मुकद्दस माह में गुनाहों से तौबा करने की रात शब-ए-कद्र के अवसर पर नागपुर शहर मे बेसहारा , दिव्यांग , असंगठित कामगार व जरूरतमंद लोगों को ख़िदमत-ए-ख़ल्क़ के रूप में 5000 राशन किट , 20000 मास्क व 500 लीटर सैनिटाइजर का वितरण किया गया !!

लॉकडाऊन के चलते पिछले 55 दिनों से लगातार संस्था द्वारा ज़रूरतमंदो की ख़िदमत की जा रही है तथा उपरोक्त संस्था की और से रमज़ान माह में 5000 राशन किट बांटने का जो लक्ष्य रखा गया था वो आज रमज़ान के मुबारक़ दिन शब-ए-कद्र में साहील सैय्यद द्वारा पूरा किया गया ।

लॉकडाउन के इस परिस्थिति में रोज़ कमाने व खाने वाले ग़रीब व मिडल क्लास लोगो की माली हालत बहोत ही खराब हो चूंकि है व रमज़ान-उल-मुबारक़ माह में जरूरतमंदों की जरूरत पूरी हो तथा कोई भी गरीब भुखा न रह सके ।

इसी उद्देश्य के साथ संस्था के सभी पदाधिकरी व सदस्य दिन रात मेहनत कर रहे थे ।

संस्था के अध्यक्ष साहील सैय्यद ने मुस्लिम समाज के सभी विद्ववानों से गुज़ारिश की है वे रमज़ान ईद पर बाजारों में निकलकर ख़रीदी ना करे तथा रमज़ान मुबारक़ में जो ज़कात निकलती है उन पैसों से सभी लोग मुख्यमंत्री सहायता निधि के साथ साथ अपने आस पास के ग़रीब व जरूरतमंद परिवार की भी मदद करे।


ख़िदमत-ए-ख़ल्क़ की इस मुहिम में हाजी सैय्यद तौफ़ीक़ , अमन खान , बाबा भाई , आरीफ नाखुदा , नसीम सिद्दीक़ी , जावेद शेख , जुबेर खान , एहतेशाम , जीशान खान , मुजाहिद खतीब , अशरफ ख़ान , आदि ने अथक प्रयास किये ।