Published On : Thu, Aug 29th, 2019

धंतोली में स्थित होटल से चोरी हुआ 25 तोला सोना

नागपुर: धंतोली परिसर में स्थित होटल अवध में ठहरे एक व्यक्ति के कमरे से 259 ग्राम सोना चोरी हो गया. इस घटना से पुलिस और होटल प्रबंधन भी सकते में है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पा रही है. खम्माम, तेलंगाना निवासी ए. रामाराव (56) वास्तु विशारद और अभियंता है.

20 अगस्त को वे नागपुर आए थे. होटल अवध में 214 नंबर का कमरा किराए पर लिया. इस दौरान उन्होंने नागपुर में ही 259 ग्राम सोने के आभूषण खरीदे. सारे जेवर उन्होंने कमरे में ही रखे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. 2 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे. छुट्टी होने के बाद होटल पहुंचे और कमरे की जांच की तो जेवर गायब थे. उन्होंने होटल प्रबंधन को घटना की जानकारी दी. उनकी गैरहाजिरी में कमरा बंद होने की जानकारी मिली.

रामाराव ने पुलिस को गहने चोरी होने की जानकारी दी. खबर मिलते ही धंतोली पुलिस मौके पर पहुंची. रामाराव ने बताया कि गहने नागपुर में ही खरीदे थे, लेकिन किस दूकान से यह नहीं बताया. न तो उनके पास गहने खरीदने की कोई रसीद है और न दूकानदार से किए हुए व्यवहार की कोई जानकारी. उनका कहना है कि नकद रुपये देकर गहने खरीदे थे. पुलिस ने रामाराव की शिकायत तो ले ली है, लेकिन जेवरात की खरीदारी को लेकर कोई जानकारी नहीं देने की वजह से फिलहाल मामला जांचाधीन रखा गया है.