Published On : Fri, Dec 22nd, 2017

इस हसीना ने न्यूड होकर छुपाये अपने प्राइवेट पार्ट्स

Advertisement

वैसे तो हॉलीवुड में कई मॉडल अपने हॉट और सेक्सी अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है. लेकिन डेमी रोज हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है. हाल ही में डेमी रोज ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है. डेमी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. डेमी ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है कि our love, I appreciate all of you@hairbycarlcampbell @hilakarmand @ps.charzy@mslaurielondon@alexandralouise_@mr_s66life@thetogfather

डेमी हर बार ही सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज़ में नजर आती है. इंस्टाग्राम पर डेमी के 6m followers है. डेमी ने nude होकर बहुत ही कातिलाना फोटोशूट करवाया है. बिना कपड़ो में बेड पर लेटकर देनी बेहद ही हॉट लग रही है. उन्होंने एक फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस भी पहनी है जिसमे भी डेमी काफी खूबसूरत लग रही है. अपने न्यूड फोटोज में डेमी अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाती हुई नजर आ रही है.

डेमी के इस लुक को देखकर तो हर कोई दीवाना हो जायेगा. हर बार ही डेमी इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर सभी फैंस को खुश कर देती है. वाकई में डेमी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ हॉटनेस के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ रही है. आप भी देखिये डेमी की ये बोल्ड फोटोज.