| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, May 6th, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    सागर मर्डर केस: दिल्ली पुलिस को रेसलर सुशील कुमार की तलाश, ताबड़तोड़ छापेमारी

    ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार को इन दिनों दिल्ली पुलिस तलाश रही है. दरअसल, दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में झगड़ा हुआ था. इसमें 5 पहलवानों को गम्भीर चोट आई थी, सभी को एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था, जहां सागर नाम के एक पहलवान की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

    पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
    पुलिस अफसरों का कहना है कि यह जानलेवा मारपीट पहलवान सुशील कुमार, अजय, सोनू, सागर, प्रिंस और अमित के अलावा कई पहलवान के बीच में हुई थी, क्योंकि दिल्ली पुलिस ने चश्मदीदों के बयान और जांच के बाद एफआईआर में पहलवान सुशील कुमार का नाम लिखा है, इसलिए छापेमारी जारी है.

    सुशील कुमार और बाकी आरोपियों की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही है. पुलिस अफसरों का कहना है कि सुशील कुमार की मिलने के बाद इस जांच में खुलासा हो सकेगा. शुरुआती जांच में पता चला है कि सागर नाम का पहलवान अपने दोस्तों के साथ छत्रसाल स्टेडियम के पास मॉडल टाउन में एक मकान में रहता था. सूत्रों के मुताबिक, झगड़ा इस प्रॉपर्टी को लेकर ही शुरू हुआ था.

    उसके बाद में दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और फायरिंग भी हुई, जिसमें एक की मौत हो गई और कई घायल है. पुलिस को मौका ए वारदात से एक स्कॉर्पियो कार और लोडेड डबल बैरल बंदूक मिली है, जिसके साथ पुलिस को कारतूस भी मिले हैं. आपको बता दें इससे पहले भी पहलवान गुटों पर प्रॉपर्टी को लेकर दबंगई को लेकर आरोप लगते रहे हैं.Live TV

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145